किसानों को लेकर कांग्रेस नेत्री का बयान, कहा- अन्नदाता परेशान है और बीजेपी कर रही लोकार्पण

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। एक तरफ जहां किसान परेशान है। सरकार की नीति के खिलाफ देश की राजधानी में अपने हक के लिए संघर्ष कर रहा है। वही बीजेपी के नेता लोकार्पण में मगन है। ये कहना है सतना की कांग्रेस नेत्री  जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ. रश्मि सिंह का।

सतना जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ रश्मि सिंह ने बीजेपी को आड़े हांथो लेते हुए एक बड़ा बयान दिया है। डॉ रश्मि सिंह का कहना है कि जहाँ देश के अन्नदाताओं के साथ हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ 8 दिसम्बर को भारत बंद का आवाहन किया है, वही 8 दिसम्बर को ही सतना जिले में जिला पंचायत भवन का लोकार्पण किया जा रहा, आखिर किसानो के साथ यह कैसा न्याय हैं।

डॉ. रश्मि सिंह ने कहा कि मुझे ख़ुशी हैं कि नवीन जिला पंचायत भवन का लोकार्पण हो रहा हैं, लेकिन इस समय जब देश का किसान अन्नदाता सड़क पर भूंखो संकट में पड़ा हुआ हो, और सियासी पार्टी द्वारा लोकार्पण होना मतलब देश के अन्नदातायों की भावनाओं का मजाक उड़ाना है। केन्द्र सरकार द्वारा देश के किसानों एवं श्रमिकों के विरोध में संसद में आलोकतांत्रिक तरीक़े से बनायें गए क़ानून के खिलाफ सभी किसान संगठनो द्वारा मंगलवार 8 दिसम्बर को भारत बंद का आवाहन किया गया है।

 

सतना ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ. रश्मि सिंह किसानों के हित में उठाई जा रही आवाज एवं आयोजित होने जा रहे भारत बंद का पूर्ण समर्थन करती है, भाजपा सरकार चन्द उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से देश के किसानों को जिस प्रकार से बर्बाद करने पर तुली हुई है, उसके खिलाफ अब देश का किसान एक जुट होकर खड़ा हो चुका है  और वह अब रुकने वाला नही है। सतना जिला पंचायत उपाध्यक्ष समाज सेविका रश्मि सिंह ने मुख्यमंत्री से माँग की हैं कि जिला पंचायत के नवीन भवन का लोकार्पण बाद में भी हो जाएगा, देश के प्रधानमंत्री किसानों की माँग पूरी कर उनका साथ दें।

किसानों को लेकर कांग्रेस नेत्री का बयान, कहा- अन्नदाता परेशान है और बीजेपी कर रही लोकार्पण