भिण्ड, गणेश भारद्वाज

जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नाथूराम शर्मा चुरारिया द्वारा सर्किट हाउस भिण्ड में सोमवार को कोरोना वाॅरियर्स के रूप में पत्रकारों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता खिजर मोहम्मद कुरैशी, जिला महामंत्री ब्रजेन्द्र सिंह कुशवाह कल्लू भारौली, जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन गणेश भारद्वाज ने किया।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नाथूराम शर्मा चुरारिया तेजपुरा ने कहा कि पूरा विश्व आज कोरोना महामरी से जूझ रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए हमारे कोरोना वाॅरिसर्य जैसे डाॅक्टर, सफाई कर्मी, अधिकारीगण, कमचारियों जिस तरह से जी जान से सेवाएं देने रहे हैं, उतना ही योगदान कलमकारों (पत्रकार) का भी है। इसलिए वे भी सम्मान के हकदार हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसे कायम रखते हुए आगामी उपचुनाव में जी जान से पार्टी को जिताने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति समाजसेवा का सरल माध्यम है, वे हमेशा से समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी रहे हैं। आगामी विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी मुझ पर विश्वास जताती है तो राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा करता रहूंगा। साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को संबल प्रदान करते रहेंगे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल ने कहा कि नाथूराम चुरारिया जी ने इतने कम समय में लोगों के दिलों में जगह बनाई है, वह कोई साधारण काम नहीं है। उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से मेहगांव विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने पूर्वमंत्री और पार्टी के प्रदेश मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी पर भाजपा नेताओं के द्वारा प्रकरण दर्ज करने की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा गलत राजनीति को जन्म दे रही हैं, हमे जितना दबाओगे हम उतनी ऊर्जा से आपका विरोद करेंगे। कार्यक्रम में शिवकुमार मिश्रा मेहदोली, कमलेश दीक्षित, अशोक पुरोहित, चन्द्रप्रकाश शर्मा, ब्रजेश शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।

जिला उपाध्यक्ष ने किया पत्रकारों को सम्मानित, कहा- राजनीति के माध्यम से करता रहूंगा समाजसेवा