Dr--Mahesh-Adiwasi-District-President-of-BJP-Adivasi-Morcha-join-congress

शिवपुरी।

मध्यप्रदेश में पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और अगले तीन चरण की वोटिंग होना है। इससे पहले नेताओं का दल-बदलने का सिलसिला जारी है।अब भाजपा आदिवासी मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ महेश आदिवासी ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने गुना सांसद ज्योतिरादित्य की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सिंधिया ने पार्टी का दुपट्टा पहना कर कांग्रेस परिवार में उनका स्वागत किया।इससे पहले भी कई बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो गए है।

दरअसल, आज सिंधिया शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के नावली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने गुना-शिवपुरी के विकास, प्रगति और उन्नति का अपना संकल्प पुनः दोहराया। जहां भाजपा आदिवासी मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ महेश आदिवासी ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर ली।  वही भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के शासन में- राशन की दुकान पर भ्रष्टाचारी, गरीबी रेखा की लिस्ट में गरीबो के  नाम काटे गए भाजपाईयो के नाम जोड़े गए, मैं तो कहता हूँ इन गरीबो के निवालों को छीनने वालो आपको ऊपर वाला भी माफ नही करेगा।

सिंधिया ने कहा कि जिस सड़क की कोई कल्पना नही कर सकता था कोलारस के राजस्थान बॉर्डर के गांव मेघनबाड़ा से विदिशा के पास अमरोद गांव तक 90km की 110 करोड़ की लागत की सड़क आपको दिलवाई जो आज 60 गांव और 4 विधानसभाओ को जोड़ती है।जो कहा सो कर के दिखाया।