नशे में धुत दरिंदे पति ने पत्नी की बेरहमी से पीटकर की हत्या, मौत के बाद पत्नी की आंखें फोड़ी और हड्डियां तोड़ी

nephew-murder-three-including-uncle-and-aunt

शिवपूरी, शिवम पाण्डेय। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर प्रेम प्रसंग के चलते नशे में धुत पति ने पत्नी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना पिछोर थाना क्षेत्र के क्षेत्र के गरेठा गांव की मंगलवार की सुबह घटी है।

मृतका का नाम रुकमणी लोधी बताया गया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि पति रामेश्वर लोधी अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी रुक्मणी  के साथ मारपीट करता था। मंगलवार की सुबह भी दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और नशे में धुत रामेश्वर लोधी ने उसकी पिटाई शुरु कर दी। अत्यधिक पिटाई से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद भी पति का मन नही भरा और उसने हैवानियत दिखाते हुए महिला की आंखे फोड दी और उसकी पसली तोड दी। बताया जा रहा है कि आरोपी रामेश्वर लोधी का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग था। परंतु पत्नि रुकमणी पतिव्रता नारी थी। जो उसकी हर बात को मंजूर करती थी। आरोपी आए दिन पत्नि के साथ मारपीट करता रहता था। परंतु पत्नि ने कभी भी इसपर आपत्ति दर्ज नहीं कराई और वह मारपीट सहन करती रहती। आज भी आरोपी नशे में धुत्त आया और उसने अपनी ही पत्नि की बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

गांव में फल-फूल रहा है शराब का कारोबार

गांव के कई लोगों ने दबी जुबान में बताया कि यहां अब भी शराब बनाने व बिक्री का कारोबार फल-फूल रहा है। कई घरों में बेरोकटोक यह धंधा चल रहा है। इस चलते गांव में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगा रहता है। इतना ही नहीं पूर्व में भी इस चलते यहां मारपीट की घटनाएं होती रही है।