पोस्टर में राहुल को बताया ‘शिव अवतार’, पूर्व मंत्री बोले..’तो जहर पीकर दिखाएं’

former-minister-kamal-patel-target-rahul-gandhi

हरदा। लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी राहुल गाँधी सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चल रही है, विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी को शिवभक्त बताया गया था। अब लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री कमल पटेल ने राहुल पर निशाना साधा है। राहुल के शिवभक्त होने पर उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर वह भगवान शिव के अवतार हैं तो जहर पीकर दिखाएं। 

दरअसल, हरदा में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए कांग्रेसी जिले में राहुल गाँधी के शिवभक्त वाले पोस्टर लगा रहे हैं। जब बीजेपी विधायक कमल पटेल से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेसी शहर भर में राहुल के शिवभक्त होने के पोस्टर लगा रहे हैं। कांग्रेसी हर काम का प्रमाण मांगते हैं। पार्टी उन्हें शिवभक्त बता रही है तो अब राहुल गांधी जी सबूत दें। अगर वे जहर पीकर नीलकंठ बनकर बैठे रहते हैं तो जहर पीकर दिखाएं हम मान जाएंगे कि वे शिव के अवतार हैं। कमल पटेल यही नहीं रुके| उन्होंने आगे कहा कि भारत पर जब आतंकियों ने हमला किया,सर्जिकल स्ट्राइक हुई लेकिन फिर कांग्रेस ने सरकार से इसके प्रमाण मांगे। इसिलए हम कहते हैं कि अगर कांग्रेस उन्हें शिव भक्त बता रही है तो वह जहर पीकर देखे अगर वह नीलकंठ बनकर बैठे रहते हैं तो हम मान लेंगे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव के समय प्रदेश में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी को भगवान शिव का भक्त बताकर उनका प्रचार किया गया था। राजनीति के पंडितों का कहना था कि कांग्रेस अब हिंदु वोट बैंक को साधने और अपनी छवि को सुधारने के लिए इस तरह की चुनावी कैंपेन कर रही है। जिससे उन्हें ज्यादा लाभ मिल सके। नतीजे भी कांग्रेस के हक में आए जिससे अब एक बार फिर कांग्रेस राहुल को शिवभक्त बताने में जुट गई है।