मुरैना : आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई के बाद नगरपालिका ने तोड़ा मकान

नगरपालिका का कहना है कि मकान बिना अनुमति के बना था, इस पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था। जवाब न देने पर यह कार्रवाई की गई है ।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना जिले के  पोरसा थाना क्षेत्र के गांधीनगर मॉर्डन स्कूल के पास नाबालिग बच्चियों को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी सद्दाम खान के मकान को नगरपालिका के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने हिटेची से तोड़ने की कार्रवाई की है।

आरोपी 24 नवंबर को एक 8 साल की लड़की को बुरी नीयत से पकड़ कर ले जाते समय पकड़ा गया था। बच्ची के मां-बाप ने कुछ दिन पूर्व आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया थ,जिसमें पुलिस ने पुराने अन्य आरोपों के चलते आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की थी ,हालांकि नगरपालिका का कहना है कि मकान बिना अनुमति के बना था, इस पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था। जवाब न देने पर यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस बल के साथ नगरपालिका के अमले ने आरोपी का मकान तोड़ने की कार्रवाई मौके पर खड़े होकर की है।इस कार्रवाई में एसडीएम राजीव समाधिया,तहसीलदार नरेश शर्मा,नगरपालिका सीएमओ अमजद गनी,एसडीओपी अशोक सिंह, टीआई अतुल सिंह सहित उपनिरीक्षक ,आरक्षक सहित काफी संख्या में नगर निगम और पुलिस बल मौजूद था।

आरोपी का मकान तोड़ने की कार्रवाई के दौरान मौके पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए थे, लेकिन किसी ने भी विरोध नहीं किया था। एसडीओपी अम्बाह अशोक सिंह यादव ने बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले एक नाबालिग का अपहरण किया था। इसके पहले इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।आदतन अपराधियों में पुलिस का खोफ बना रहे इसलिए यह कार्रवाई की गई हैं।

मुरैना : आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई के बाद नगरपालिका ने तोड़ा मकान मुरैना : आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई के बाद नगरपालिका ने तोड़ा मकान