इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के पितृ पर्वत पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए लव जिहाद, पश्चिम बंगाल चुनाव सहित अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान विजयवर्गीय ने वेब सीरीज के माध्यम से परोसी जा रही अश्लीलता के विरोध में भी अपनी राय रखी।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लव जिहाद को लेकर कहा कि लव जिहाद की परिभाषा को समझना होगा। यह षड्यंत्रपूर्वक किया जाता है इसलिए ये गलत है । वही उन्होंने कहा कि लव जिहाद में कितने साल की सजा का प्रावधान हो इसका फैसला विधायक करेंगे।

इधर,  पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर  विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल चुनाव में हमने मांग की है कि राज्य पुलिस को चुनाव से अलग रखा जाए। वही उन्होंने कहा कि बंगाल में सुपारी किलिंग शुरू हो गई है और घुसपैठियों के जरिये घटनाएं की जा रही है। इसके अलावा  OTT  प्लेटफार्म पर परोसी जा रही अश्लीलता पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इसके विरोध में हूँ और केंद्र सरकार को चाहिए कि वो कंटेंट को नियंत्रित करने की व्यवस्था करे।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को लेकर कहा कि वे तो पहले से ही कट्टर हैं और एक कार्यक्रम में उन्होंने दीप नहीं जलाया था और जूते भी नहीं उतारे थे जिससे पता चलता है कि उनकी सोच कैसी है। इधर, इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामलों पर विजयवर्गीय ने कहा की मैं दिन का कर्फ्यू लगाने के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन लोगों को खुद की और समाज की चिंता करना चाहिए ।