लखन पटेल का विधायक रामबाई पर पलटवार, कहा- हर कोई करना चाहता है बीजेपी ज्वाइन

दमोह जिले के पूर्व विधायक लखन पटेल ने बसपा विधायक रामबाई के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कौन शामिल होगा, कौन नहीं और कौन चुनाव लड़ेगा ये पार्टी तय करता है। 

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले की पथरिया विधानसभा से विधायक रहे और बीते चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले लखन पटेल रामबाई के बयानों से ज्यादा तकल्लुफ रखते नजर नहीं आए।

पूर्व विधायक लखन पटेल इसे केवल काल्पनिक प्रश्न मानते हैं और यह भी मानते हैं कि भाजपा में हर कोई आना चाहता है, लेकिन पथरिया विधानसभा से टिकट मिलना संगठन का काम है, और पार्टी जो निर्णय लेगी वह सभी को मान्य होगा। लेकिन अभी तक बसपा विधायक के भाजपा में शामिल होने का कोई बयान पार्टी कर सामने नहीं आया है।

पथरिया की बसपा विधायक के बीजेपी में शामिल होने के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी से विधायक रहे पूर्व विधायक लखन पटेल कोई ज्यादा बड़ी बात नहीं मानते।

उनका कहना है कि यह पार्टी तय करती है कि कौन भाजपा में आएगा, कौन नहीं और कौन चुनाव लड़ेगा। उनका यह भी कहना है कि भाजपा के किसी बड़े नेता का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया, इसलिए यह काल्पनिक प्रश्न है कि वह भाजपा में शामिल होकर भाजपा के टिकट पर पथरिया से चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने कहा कि संगठनात्मक पार्टी होने के कारण हर एक निर्णय संगठन के आधार पर होता है और अभी तक इस तरह का कोई निर्णय नहीं लिया गया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान में हर एक नेता भाजपा में शामिल होना चाहता है, क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी तो प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान अच्छी सरकार चला रहे हैं।

हर एक नेता उसी पार्टी में शामिल होना चाहता है। लखन पटेल रामबाई के पार्टी में शामिल होने की बात को भी नकार रहे हैं और उनके पथरिया से टिकट मिलने की बात को भी। हालांकि लखन पटेल स्वयं क्षेत्र में जनसंपर्क करने में सक्रिय है।