एमपी इलेक्शन : भाजपा सांसद की दंबगई, बोले- सरकार बनी तो चलेगा मेरा डंडा

Lok-Sabha-MP-Nagendra-Singh-said--I-will-run-my-government-after-election

सतना। चुनाव से पहले ही भाजपा नेताओं के सिर पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी कडी में मध्यप्रदेश के सतना जिले की नागैद सीट से भाजपा प्रत्याशी और लोस सांसद नागेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने आप को सबसे बड़ा दादा बताया है और कहा है कि  सरकार बनी तो नागेंद्र सिंह का डंडा चलेगा, मै गृह मंत्री रह चुका हूं मुझे पता है कि पुलिस का उपयोग कैसे करते हैं।

दरअसल, इस बार भाजपा ने मंत्री-विधायकों के साथ-साथ सांसदों को भी मैदान के उतारा है। जिसमें खजुराहों के लोकसभा सांसद नागेन्द्र सिंह भी शामिल है। पार्टी ने उन्हें नागौद विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है, जिसके चलते गुरुवार को वे गृह ग्राम श्याम नगर में जनसंपर्क करने पहुंचे थे, जहां उनका दंबगाई वाला अंदाज देखने को मिला। मतदाताओं से अपील करने की बजाय उन्होंने तो अपने आप को ही सबसे बड़ा दादा बता दिया। उन्होंने कहा कि  नागौद विधानसभा क्षेत्र में दादागिरी बहुत बढ़ गई है, और उन दादाओं को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त हो रहा है। 50 सौ व्यापारी ने नागौद में आकर कहा है कि साहब इन दादाओं से हमको बताइए। पान की दुकान में जाएंगे पान खाने का पैसा नहीं देंगे। मिठाई की दुकान में जाएंगे पैसा नहीं देंगे, और अगर बोल दिए तो कानून को अपने हाथ में लेकर के हाडका देंगे पीट देंगे। ऐसा अनुमति क्या हम दे सकते हैं, तो हमने भी निश्चित किया है हमने सबसे कह दिया है कि इस क्षेत्र में नागेंद्र सिंह से बड़ा  दादा कोई नहीं है।

हमारी सरकार बनने दो फिर नागेंद्र सिंह का डंडा चलेगा, मैं डंडा नहीं चलाऊंगा पुलिस चलाएगी डंडा। मैं भी गृह मंत्री रह चुका हूं, मुझे मालूम है कि पुलिस को उपयोग कैसे किया जाता है।