TI पर फायर मामला, मंदसौर पुलिस ने बदमाशों की निकाली बारात, बरसाई लाठियां, देखें वीडियो

मंदसौर पुलिस (mandsaur police) ने मुठभेड़ में शामिल आरोपी के परिजनों को गिरफ्तार कर उनका मंदसौर के मुख्य मार्गों से जुलूस निकाला। साथ ही पुलिस ने बदमाशों पर जमकर लाठियां भी बरसाई

मंदसौर,डेस्क रिपोर्ट। मंदसौर में पुलिस (mandsaur police) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश अमजद लाला (Amzad lala) ने टीआई पर गोली चला दी थी। गोली चला कर बदमाश फरार (absconded) हो गया था। वही टीआई इस घटना में बाल-बाल बचे थे। जिसके बाद बीती रात मंदसौर पुलिस (mandsaur police) ने मुठभेड़ में शामिल आरोपी के परिजनों को गिरफ्तार कर उनका मंदसौर के मुख्य मार्गों से जुलूस निकाला। साथ ही पुलिस ने बदमाशों पर जमकर लाठियां भी बरसाई। पुलिस के द्वारा बदमाशों की इस पिटाई का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के बिलाड़ा गांव में बदमाश अमजद लाला के आने की खबर पुलिस को लगी थी। जिसके बाद टीआई अमित सोनी बदमाश अमजद लाला को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंचे थे। करीब 10:30 बजे जब टीआई अमित सोनी ने बदमाश को देखा तो वह उससे ललकारते हुए पकड़ने के लिए दौड़े। अपनी तरफ टीआई को आता देख बदमाश अमजद ने अपनी पिस्टल निकाली और टीआई पर गोली चला दी और वह वहां से फरार हो गया। अमजद द्वारा चलाई गई गोली टीआई अमित सोनी के सीने के पास से निकल गई, जिसके चलते वह मामूली रुप से घायल हुए है ।

 

जैसे ही मंदसौर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को पूरे मामले की जानकारी लगी उन्होंने तत्काल ही सभी थानों की फोर्स को घटनास्थल पर पहुंचा दिया। बता दें कि अमजद लाला मंदसौर जिले का कुख्यात बदमाश है, जिस पर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने इनाम भी घोषित किया हुआ है। वहीं पुलिस के सूत्र बताते हैं कि अमजद लाला को पुलिस ने घेर लिया था, जिससे बचने के लिए अमजद ने गोली चला दी। गोली चलाने  के बाद अमजद अपने रिश्तेदार इमरान लाला के घर में घुस गया। पुलिस अधीक्षक ने बदमाश अमजद लाला के नाम की इनामी राशि को बढ़ाकर 20000 कर दिया है।