ड्रग्स मामले में NCB ने किया कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार, 86.5 ग्राम गांजा किया बरामद

एनसीबी (NCB) द्वारा की गई छापामार कार्रवाई में भारती और हर्ष के घर में तलाशी के दौरान गांजा(Hemp) मिला था। जिसके बाद पूछताछ के लिए भारती सिंह और उनके पति को एनसीबी जोनल ऑफिस लेकर गई थी, जहां भारती ने अपने पति के साथ ड्रग्स लेने की बात कबूल की है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं भारती सिहं के पति से पूछताछ जारी है।

मुंबई,डेस्क रिपोर्ट। शनिवार दोपहर से ही सुर्खियों में रही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी द्वारा पूछताछ में भारती ने उनके पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूल की है। बता दें कि भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। वही एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान भारती और उनके पति का नाम सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने भारती के अंधेरी लोखंडवाला और व्यवस्थित घरों में छापामार कार्रवाई की थी, जहां से एनसीबी ने नशीले पदार्थ बरामद किए हैं।

बता दें कि एनसीबी (NCB) द्वारा की गई छापामार कार्रवाई में भारती और हर्ष के घर में तलाशी के दौरान गांजा(Hemp) मिला था। साथ ही ड्रग पेडलर (Drug peddler) के मामले को भारती सिंह के मामले के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है। कार्रवाई के बाद भारती और उनके पति हर्ष पूछताछ के लिए एनसीबी अधिकारियों के साथ एनसीबी (NCB) जोनल ऑफिस (Zonal Office) रवाना हुए।

हाल ही में 9 नवंबर को एनसीबी (NCB) ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर भी छापामार कार्रवाई की थी, जहां से एनसीबी (NCB) द्वारा कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और रिस्ट्रिक्टेड दवाएं जब्त की गई थी। वही अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स को एनसीबी (NCB) ने समन भेजा था। साथ ही अर्जन रामपाल की गर्लफ्रेंड से पूछताछ भी की गई थी। इधर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई के घर ड्रग्स मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

14 जून को हुई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद एनसीबी द्वारा लगातार छापामार कार्रवाई की जा रही है। अब तक एनसीबी कई बड़े बॉलीवुड स्टार से पूछताछ कर चुकी है और समन भेज चुकी है। बता दें कि ड्रग्स मामले में अब तक सारा अली खान, राकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण के नाम आ चुके हैं और एनसीबी द्वारा उनके बयान दर्ज किए गए है। वहीं एनसीबी द्वारा बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था।