BJP नेताओं की स्कॉर्पियो को पिकअप ने मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, नपाध्यक्ष बोली-जा सकती थी जान

601

दमोह।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मालवाहक पिकअप ने एक स्कॉर्पियो को जोरदार टक्कर मार दी।गनिमत रही कि कार में सवार नगरपालिका अध्यक्ष , जिला पंचायत अध्यक्ष , सांसद प्रतिनिधि , भाजपा नेत्री और जिला मीडिया सह प्रभारी बाल बाल बच गए लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर ही आरोपी पिकअप चालक को पकड़ लिया गया और कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, घटना जिले के पथरिया फाटक ओवरब्रिज की है। यहां  नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी ,  जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी, भाजपा नेत्री कविता राय और भाजपा जिला मीडिया सह प्रभारी मोंटी रैकवार कार में सवार होकर भाजपा नेत्री नर्मदा सिंह एकता की सास के निधन पर  उनके ससुराल रामपुर में शोक संवेदनाएं व्यक्त कर वापस लौट रहे थे।तभी जैसे ही नपाध्यक्ष की गाड़ी फलंदी चौराहा स्थित रेलवे ब्रिज पर पहुंची उसी समय दमोह तरफ से जा रही मालवाहक पिकअप ने टक्कर मार दी, स्कार्पियो के चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए सभी को बचा लिया। मौके पर ही आरोपी को पकड़ लिया गया और कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि यदि मुझे सामने से आ रहे वाहन की रफ्तार समझ नहीं आती तो बड़ा हादसा हो जाता। हमारा वाहन तेज टक्कर से ब्रिज के नीचे गिर जाता। हमारी जान भी जा सकती थी। कई लोग हादसे का शिकार हो जाते।

जानबूझकर मारी टक्कर

सांसद प्रतिनिधि डॉ. गोस्वामी का आरोप है कि पिकअप चालक ने सामने से सीधी टक्कर मारी। उनके चालक अशोक सोनी ने सूझबूझ दिखाते हुए अपने वाहन को ब्रिज के फुटपाथ पर चढ़ा दिया, ताकि पिकअप की टक्कर से सभी को बचाया जा सके, लेकिन आरोपित ने अपने वाहन को रिवर्स कर फिर से वाहन में टक्कर मारी। वही भाजपा सह मीडिया प्रभारी रैकवार ने कहा कि हादसे के दौरान वह फौरन स्कार्पियो से बाहर निकले। इसी बीच आरोपित चालक ने वाहन रिवर्स कर फिर से टक्कर मारी। इसके बाद वह दोबारा रिवर्स कर टक्कर मारने का प्रयास करने वाला था कि उन्होंने पिकअप के चालक को दबोच लिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here