इंदौर पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह पर कसा शिकंजा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख का माल जब्त

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक अंतर्राज्यीय चोर गिरोह (Interstate thief gang) का पर्दाफाश हुआ है। गिरोह के द्वारा मध्यप्रदेश के इंदौर सहित महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात में लूट और चोरी की वारदात को सुनियोजित कर अंजाम दिया जाता था।

इंदौर (Indore) की चंदन नगर पुलिस ने 5 सदस्यीय गैंग का खुलासा किया है, जिसमें 2 महिलाओं के अलावा 3 पुरुष शामिल है। पुलिस को मिली जानकारी के बाद बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पुलिस ने अंतर्राज्यीय लुटेरी गैंग को गिरफ्त (arrested) में लेकर लूट, नकबजनी की 22 वारदातों का खुलासा किया है।

ये भी पढ़े – Indore News -ड्रग वाली आंटी के बाद एक और नशे का सौदागर गांजे के साथ अरेस्ट

वही पुलिस ने गिरोह के पास लूटे व चोरी किये गए सोने – चांदी के जेहवरात और नगदी बड़ी मात्रा में बरामद (confiscated)  की है। गिरोह बकायदा महिलाओं को साथ मे रखकर चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देता था।

वही इस गिरोह के द्वारा लूटे और चुराए गए माल को खरीदने वाला भी गिरफ्तार किया गया है। इंदौर में गिरोह ने शहर के अलग – अलग थाना क्षेत्रों में 2 दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया था।

गिरोह के शामिल लोग मध्यप्रदेश के अलावा राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में भी लूट और चोरी की वारदाते करते थे। इस गिरोह से पुलिस ने 50 तोला सोना, 5 किलो चांदी सहित कुल 30 लाख का माल बरामद किया है। वही कार्रवाई में गिरोह की 2 महिला और 3 पुरुष सदस्यों सहित 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए है।