गैंग रेप करने वाले आरोपी आज तक नहीं लगे पुलिस के हत्थे, पीड़िता ने लगाई सीएम से गुहार, देखें वीडियो

महिला ने अपने वायरल वीडियो में बताया कि मुझे और मेरे परिबार पर आरोपियों द्वारा दबाब बनाया जा रहा, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

narsinghpur gangrape case

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम टोडा करैरा में 25 वर्षीय युवती के साथ 6 लोगो ने कथित तौर परगैंग रेप किया औऱ जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद युवती ने करैरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम टोडा़ के ही सहाव सिंह, जीतू, अंकित, गब्बर औऱ भद्दा ने उसके साथ पहले तो बलात्कार किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी। वहीं अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं हुई है।

जबकि महिला ने अपने वायरल वीडियो में बताया कि मुझे और मेरे परिबार पर आरोपियों द्वारा दबाब बनाया जा रहा, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।  मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग करती हूँ कि सभी आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर, सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं इस दौरान मुझे या मेरे घरवालों को कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदार पुलिस होगी। युवती ने बताया कि सभी 6 आरोपियों ने उसे घटना की जानकारी किसी को भी देने को लेकर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।