उज्जैन।

इन दिनों एमपी के एक पुलिस आरक्षक के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूमा मचा रहा है।अब तक इस वीडियो को यू-ट्यूब पर 95 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।वही गाने को सुन लोग पुलिस आऱक्षक के फैन बन गए है। बताया जा रहा है पहले भी यह आरक्षक अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुका है।

दरअसल, इस पुलिस वाले का नाम  कृष्णा बैरागी हैं। कृष्णा वर्ष 2013 में पुलिस में भर्ती हुआ थे।कृष्णा बैरागी मूल रूप से पुलिस के आरक्षक हैं  और वर्तमान में उज्जैन के खाचरौद थाने में तैनात है। उन्हें अपने गाने लिखने और कंपोज करने का शौक हैं ।बैरागी के अब तक 3 गाने रिलीज हो चुके है। इसके अलावा 15 से अधिक गाने और भजन लिख चुके हैं

खास बात ये है कि वे गाने के साथ साथ एक्टिंग के भी शौकिन है। तीन गानों में उन्होंने एक्टिंग भी की है। हाल ही में 24 दिसंबर को कृष्णा ने पनिहारी नाम का वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर डाला है, जिसे लिखा भी कृष्णा ने ही है साथ ही गाने में स्वर और एक्टिंग भी कृष्णा ने की है। कृष्णा बैरागी के गानों को यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है बल्कि अपने गाने के शौक के चलते कृष्णा बैरागी के बड़ी संख्या में फॉलोअर्स भी बन गए हैं।

कृष्णा बताते हैं कि पनिहारी गाने का दूसरा भाग भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा।खाचरोद थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ हूं। मुझे बचपन से ही संगीत से बड़ा प्यार है। मैंने सोचा कि क्यों ना एक लेवल की रिकॉर्डिंग कराकर वीडियो बनाया जाए। उन्होंने बताया कि 2015 में मैंने सबसे पहले वीडियो सॉन्ग बनाया था। काफी लोगों ने उसे पसंद किया था। फिर मैंने मेरी टीम के साथ में 2016 में एक दूसरा सॉन्ग बनाया था।अब एक रजवाड़ पनिहारी करके राजस्थान सॉन्ग बनाया है।