Rape : घर में घुसकर किया 22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के अनुसार सुबह 4 बजे आरोपी उसके घर में घुस गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

मंदसौर, राकेश धनोतिया। मध्यप्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women) का ग्राफ (Graph) दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के किसी ना किसी कोने से आए दिन महिलाओं या बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म (Rape) की खबरे सुर्खियों में  आ ही जाती है।

एक बार फिर महिला के साथ हुए दुष्कर्म (Rape) का मामला प्रकाश में आया है। ये मामला मंदसौर (Mandsaur) जिले के भानपुरा तहसील का है , जहां एक 22 साल की लड़की के साथ प्रकाश नाम के युवक ने दुष्कर्म (Rape) जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। आरोपी ने पीड़िता के घर में धुसकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। पीड़िता के अनुसार सुबह 4 बजे आरोपी उसके घर में घुस गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी प्रकाश और पीड़िता एक की गांव गांधी सागर के रहने वाले है, दोनों ही मजदूरी का काम करते है। फिलहाल भानपुरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायलय मे पेश  किया जायेगा। देश भर में लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं को देखकर अब सामाजिक सुधार की जरूरत महसूस होने लगी है। साथ ही महिलाओं को अपनी रक्षा के लिए हमेशा सजग रहने की जरुरत है।