नाचने से युवती को मना करना युवक को पड़ा महंगा, युवती ने मारा चाकू

राजनांदगाव, डेस्क रिपोर्ट। डांस करने से युवती को मना करना युवक के लिए जानलेवा बन गया, दरअसल मामला राजनांदगाव का है जहां पर गणेश विसर्जन के दौरान जब युवतिया डी जे पर डांस कर रही थी तो मौके पर मौजूद युवक ने उन्हें डांस करने से मना किया लेकिन युवती को मना करने इतना नागवार गुजरा कि उसने युवक पर चाकू से हमला कर दिया, घायल युवक की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Raj Kundra Pornography Case : राज कुंंद्रा को राहत, 50 हजार के मुचलके पर अदालत ने दी जमानत

शहर के कमला कॉलेज के समीप कौरिन भांठा तालाब के पास गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान डीजे की धुन पर युवक-युवतियां जमकर नाच रहे थे। इसी दौरान कौरिन भांठा निवासी आकाश लहरे ने उन युवतियों को डांस करने से मना किया था, इस दौरान 23 वर्षीया युवती ने आकाश से विवाद शुरू कर दिया।देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की युवती ने अपने पास रखे धारदार चाकू से हमला कर दिया। आसपास मौजूद लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया।

दुष्कर्म के आरोपी फरार विधायक पुत्र की संपत्ति के नामंतरण पर रोक, पुलिस ने लिखा पत्र

घटना में घायल आकाश की मां ने बसंतपुर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।पुलिस ने चाकूबाजी की आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया।इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि गणेश विसर्जन के दौरान युवक-युवती में विवाद हुआ था, जिसमें युवती ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।