कलेक्टर पर भड़के मंत्री जी, बोले-क्या यही है आपका प्रोटोकॉल

छतरपुर।

कमलनाथ सरकार मेंआबकारी मंत्री और छतरपुर जिले के प्रभारी ब्रजेंद्र सिंह राठौर उस वक्त भड़क उठे जब उन्हें कोई अधिकारी लेने नही पहुंचा।सूचना मिलते ही कलेक्टर भागे भागे वहां पहुंचे और मंत्री से माफी मांगी, लेकिन फिर भी उनका गुस्सा शांत नही हुआ।मंत्री ने कलेक्टर को गुस्से से देखा और कहा कि क्या यही है आपका प्रोटोकॉल।

दरअसल, शुक्रवार को  छतरपुर जिले के प्रभारी ब्रजेंद्र सिंह राठौर विभागीय बैठक में पहुंचे थे। यहां मंत्री कलेक्टोरेट गेट के बाहर पहुंच गए, गाड़ी से भी उतर गए। बावजूद इसके, प्रोटोकॉल के तहत उन्हें कोई रिसीव करने नहीं पहुंचा। जिसको लेकर मंत्री का गुस्सा फूट पड़ा। इसकी सूचना कलेक्टर मोहित बुंदस को दी गई तो वह भागते भागते बाहर पहुंचे और सॉरी बोला। मंत्री ने कहा कि क्या किसी को बताया नहीं गया कि मैं आ रहा हूं। क्या यही है आपका प्रोटोकॉल। इस पर कलेक्टर बुंदस ने सॉरी बोला और मंत्री को विभागीय बैठक के पहले अपने चैंबर लेकर पहुंचे।लेकिन उनका गुस्सा शांत नही हुआ। हालांकि विभागीय मीटिंग के बाद कलेक्टर ने उन्हें गुलदस्ता देकर प्रोटोकॉल दिखाया और मनाया भी। इसके बाद मंत्री शांत हुए।

बता दे कि मोहित बुंदस वही कलेक्टर है जो बीते दिनों अपने रवैया के चलते विवादों में रहे थे।इनकी शिकायत बड़े स्तर तक पहुंच चुकी है। विधायक कई बार कलेक्टर का ट्रांसफर करवाने की कोशिश कर चुके है, हालांकि अभी तक कोई खास कार्रवाई नही की गई।