कांग्रेस के ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ कैंपेन की तीसरी पोस्टर गर्ल भी बीजेपी में हुई शामिल

इससे पहले, प्रचार के अन्य दो चेहरे - प्रियंका मौर्य और वंदना सिंह - भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ कैंपेन की पोस्टर गर्ल में से एक पल्लवी सिंह अब उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच लखनऊ में बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इससे पहले, प्रचार के अन्य दो चेहरे – प्रियंका मौर्य और वंदना सिंह – भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे।

यह भी पढ़ें – IPL T20: सुरेश रैना पहले दिन ही नहीं बिके

आगामी चुनावों के लिए महत्वपूर्ण मामलों में “आलाकमान की नगण्य भागीदारी” के कारण वंदना सिंह बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। उन्होंने कहा, “पार्टी केवल उन्हें अवसर दे रही है जो हाल ही में शामिल हुए हैं। मैंने छह साल कांग्रेस के लिए काम किया है। मैं महिला विंग की उपाध्यक्ष थी। लेकिन हमें प्रियंका गांधी से बात करने का मौका नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें – Law का छात्र गिरफ्तार

इससे पहले, कांग्रेस द्वारा टिकट से इनकार करने के बाद प्रियंका मौर्य भगवा पार्टी में शामिल हो गईं। उन्होंने आरोप लगाया था कि विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के टिकटों के बंटवारे में धांधली की गई थी। “उन्होंने [कांग्रेस] मेरे चेहरे, मेरे नाम और मेरे 10 लाख सोशल मीडिया फॉलोअर्स का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया। लेकिन जब आने वाले चुनाव के लिए टिकट की बात आई, तो इसे किसी और को दे दिया गया। यह अन्याय है। यह सब पूर्व- फैसला किया, ”प्रियंका मौर्य ने कहा।

यह भी पढ़ें – IPL नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स बोली लगाने के दौरान गिरे

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहले लखनऊ में घोषणा की थी कि कांग्रेस यूपी चुनाव में महिला उम्मीदवारों (यानी 160 उम्मीदवारों) को 40 प्रतिशत टिकट देगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।