ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की नेकी ने उसे रातों रात बना दिया सोशल मीडिया स्टार, देखें वीडियो

बाबजी की तारीफ करते हुए हैदराबाद के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रैफिक के बावजूद एचटीपी अधिकारी बाबजी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता साफ करवाया, बहुत ही अच्छा किया..नागिरकों की सेवा के लिए एचटीपी हमेशा आगे आते रहेगा।

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट। शहर के एक व्यस्त रोड पर लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़कर ट्रैफिक साफ करने वाले एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल (traffic constable) का वीडियो (video viral) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और नेटिजन्स द्वारा कॉन्स्टेबल  की खूब तारीफ भी की जा रही है।

दरअसल, हैदराबाद के एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल जी.बाबजी (g.babji) कोटी के पास ड्यूटी पर थे, जब उन्होंने शाम को पीक ट्रैफिक के दौरान एक एम्बुलेंस (ambulance) को रास्ते से निकलने के लिए संघर्ष करते देखा। इसके बाद बिना देरी करे कॉन्स्टेबल ने लगभग 2 किलोमीटर तक चल कर रास्ता साफ करवाया, ताकि ड्राइवर मरीज को जल्दी से जल्दी अस्पताल ले जा सके।

 

ये नेक काम करते वक्त ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने जरा भी नहीं सोचा होगा कि वो सोशल मीडिया पर स्टार बन जाएंगे। दरअसल, एम्बुलेंस में मौजूद किसी व्यक्ति ने उनके इस नेक काम का वीडिया बना दिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। और फिर होना क्या था, ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का ये नेक काम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। जिसके बाद लोग ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को हीरो कॉप (hero cop) कहकर उनकी प्रशंसा कर रहे है।

वहीं बाबजी की तारीफ करते हुए हैदराबाद के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रैफिक के बावजूद एचटीपी अधिकारी बाबजी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता साफ करवाया, बहुत ही अच्छा किया..नागिरकों की सेवा के लिए एचटीपी हमेशा आगे आते रहेगा। जहां अधिकांश लोगों ने बाबाजी की प्रशंसा की, वहीं उनमें से कई लोगों ने सवाल उठाए कि जनता एम्बुलेंस के सायरन के बाद भी रास्ता क्यों नहीं बना रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here