ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कुछ स्थानीय लोगों को धनीराम घायल दिखा तो वह तुरंत ही उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के पावला गांव में ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रक चालक का नाम धनीराम बताया जा रहा है। इधर सूचना मिलते ही बेलखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

सड़क पर लकड़ी रखकर रोका गया था ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक धनीराम जब ट्रक लेकर जबलपुर तरफ आ रहा था, उसी दौरान पावला गांव के पास सड़क पर उसे लकड़ी रखी दिखी, जिसे हटाने के लिए जैसे ही वह ट्रक से उतर कर सड़क पर गया तभी अज्ञात आरोपी जो कि पहले से घात लगाकर वहां बैठे हुए थे, उन्होंने उसे गोली मार दी।धनीराम काफी देर तक घायल हालत में सड़क पर तड़पता रहा। इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों को धनीराम घायल दिखा तो वह तुरंत ही उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

अवैध रेत खनन का ठिकाना है पावला गांव

जानकारी के मुताबिक बेलखेड़ा थाने का पावला गांव अवैध रेत खनन का एक बड़ा ठिकाना है, इस गांव से लगी नर्मदा नदी से रोजाना ही कई डंपर अवैध रेत भरकर सप्लाई करते हैं। कहा जा रहा है कि धनीराम की हत्या भी संभवत अवैध रेत खनन को लेकर की गई है, इधर धनीराम जिसका ट्रक चलाया करता था उसके मालिक और मुंशी पर भी पुलिस ने संदेह जताया है। फिलहाल बेलखेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here