दमोह से सामने आया मगरमच्छ से खिलवाड़ करने का वीडियो, घड़ियाल को बना दिया बच्चों का खिलौना

इतना ही नहीं मगरमच्छ की पूंछ को बड़े तो ठीक बच्चे भी पकड़ कर खिलौना समझकर खेलते दिखाई दे रहे हैं। मगरमच्छ को इस तरह से पकड़ना बड़े हादसे को निमंत्रण दे सकता था।

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले के एक गांव में मगरमच्छ के घुसकर आने के बाद उस से खिलवाड़ किए जाने का एक वीडियो सामने आया है। गांव के लोग मगरमच्छ से इस तरह से खिलवाड़ कर रहे हैं, जैसे कोई खिलौने से खेल रहे हो। इतना ही नहीं बड़े बूढ़े तो ठीक है, बच्चे भी मगरमच्छ की पूंछ पकड़कर खिलवाड़ करने से पीछे नहीं हट रहे।

दरअसल, दमोह जिले की तेंदूखेड़ा विकासखंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम समनापुर में एक मगरमच्छ तालाब से निकलकर गांव में घुस आया। तालाब में भी यह मगरमच्छ कहां से आया यह ग्रामीणों को पता नहीं, लेकिन जब गांव में यह मगरमच्छ घुस आया तो लोगों ने उसको खदेड़ना शुरू किया। इसी दौरान लोग बिना सुरक्षा के मगरमच्छ के पीछे झुंड बनाकर चलते हुए नजर आ रहे थे।

इतना ही नहीं मगरमच्छ की पूंछ को बड़े तो ठीक बच्चे भी पकड़ कर खिलौना समझकर खेलते दिखाई दे रहे हैं। मगरमच्छ को इस तरह से पकड़ना बड़े हादसे को निमंत्रण दे सकता था, इसके बावजूद लोग मगरमच्छ को खिलौने की तरह खेलते नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here