BJP सांसद पर ग्रामीणों ने निकाला भड़ास, लगाए ये आरोप

छतरपुर जिले में बीजेपी के टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र खटीक पर ग्रामीणों विकास नहीं कराने का आरोप लगाते हुए जमकर फटकर लगाई। 

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में बीजेपी (BJP) के टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र खटीक को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा, जब वह बिजावर ब्लॉक के ढोढ़न गांव में अटल चौपाल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ, वैसे ही सांसद की लुपड़ी-चुपड़ी बाते सुनकर ग्रामीण हो नाराज गए। जिसके ग्रामीणों ने आजादी के बाद कोई भी काम नहीं कराने का आरोप लगाते हुए सांसद पर जमकर हमला बोलते हुए अपनी भड़ास निकाली।

मामला बिगड़ता देख सांसद ने मौके से भागना ही मुनासिब समझा और वह गांव से कार्यक्रम छोड़ निकल गए, जब उनसे ग्रामीणों से नाराज होने की वजह पूछी गई, तो वह पहले इस मामले में पल्ला झाड़कर नो कमेंट करने लगे, लेकिन बाद में वह अपनी सफाई देने लगे, कि गांव वाले उनसे नहीं, बल्कि 70 साल से सांसद विधायक द्वारा गांव में कोई काम ना कराने पर नाराज थे। जबकि इन्ही सालों में वह स्वयं तीसरी बार इस सीट से सांसद है.

वहीं कांग्रेस ने गांव से सांसद को खदेड़े जाने के सवाल पर कहा कि सांसद तीसरी बार इस सीट से सांसद बने है। वह अपनी जिम्मेदारी ठीक तरह से निभा नहीं पा रहे, इसलिए जनता उनसे अब सवाल पूंछ रही है। साथ ही उनका विरोध किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here