#Arrestyograjsingh : युवी के पिता ने हिंदु को बताया गद्दार, उठ रही गिरफ्तारी की मांग, देखें वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह ( former Indian cricketer Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह   ( yograj singh) अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं। एक बार फिर योगराज  ( yograj) अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है

योगराज सिंह 28 नवंबर को किसान आंदोलन में शिरकत करने सिंधु बॉर्डर (sindhu border) पहुंचे थे, जहां उन्होंने हिंदुओं के खिलाफ विवादित बयान दे दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया ( social media)पर अब जमकर वायरल ( viral) हो रहा है और नेटीजंस ( netizens) द्वारा एक स्वर में उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है। अब तक 50 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा #Arrestyograjsingh को लेकर ट्वीट किया जा चुका है। एमपी ब्रेकिंग ( MP Breaking News) वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।