#Arrestyograjsingh : युवी के पिता ने हिंदु को बताया गद्दार, उठ रही गिरफ्तारी की मांग, देखें वीडियो

योगराज सिंह (yograj singh) ने अपने भाषण में हिंदू को गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि यह हिंदू गद्दार है, इसने 100 साल मुगलों की गुलामी की है, साथ ही योगराज सिंह ने हिंदू महिलाओं के खिलाफ भी अपने भाषण में अभद्र भाषा का उपयोग किया था, जिसके बाद से ही योगराज सिंह (yograj singh) नेटीजंस के टारगेट में आ गए हैं और लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह ( former Indian cricketer Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह   ( yograj singh) अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं। एक बार फिर योगराज  ( yograj) अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है

योगराज सिंह 28 नवंबर को किसान आंदोलन में शिरकत करने सिंधु बॉर्डर (sindhu border) पहुंचे थे, जहां उन्होंने हिंदुओं के खिलाफ विवादित बयान दे दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया ( social media)पर अब जमकर वायरल ( viral) हो रहा है और नेटीजंस ( netizens) द्वारा एक स्वर में उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है। अब तक 50 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा #Arrestyograjsingh को लेकर ट्वीट किया जा चुका है। एमपी ब्रेकिंग ( MP Breaking News) वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।

दरअसल 28 नवंबर किसान आंदोलन ( Farmers Protest) में किसानों का समर्थन करने पहुंचे योगराज सिंह ने कुछ ऐसा बयान दे दिया कि उनके खिलाफ लोगों ने अब मोर्चा खोल दिया है। नेटीजंस योगराज सिंह को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

यह है पूरा मामला

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह किसान आंदोलन में किसानों का समर्थन करने सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे, इसी दौरान उनके द्वारा पंजाबी में भाषण दिया गया, जिसमें वह अपनी मर्यादा भूलती हुए नजर आए। योगराज सिंह ने अपने भाषण में हिंदू को गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि यह हिंदू गद्दार है, इसने 100 साल मुगलों की गुलामी की है, साथ ही योगराज सिंह ने हिंदू महिलाओं के खिलाफ भी अपने भाषण में अभद्र भाषा का उपयोग किया था, जिसके बाद से ही योगराज सिंह नेटीजंस के टारगेट में आ गए हैं और लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने योगराज द्वारा दिए गए बयान को आपत्तिजनक, घृणास्पद और भड़काऊ बताया है। बता दें कि योगराज सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है। कुछ समय पहले भी वह अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आए थे, उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। यह टिप्पणी उन्होंने उस दौरान की थी जब उनके बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकी थी।

बता दें कि किसान बिल ( agriculture bill) को लेकर बड़ी संख्या में किसान दिल्ली बॉर्डर पर बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे है और एक स्वर में बिल वापस लेने की मांग कर रहे है। किसानों के समर्थन में बॉलिवुड से लेकर खेल जगत के लोग किसानों का समर्थन कर रहे है।

एमपी ब्रेकिंग ( MP Breaking News) वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here