Astrology: 30 साल बाद एक दुर्लभ संयोग; इन 3 राशियों के लिए शुभ है

Pratik Chourdia
Published on -
shani

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह निश्चित समय पर अन्य ग्रहों के साथ युति बनाते हैं। इसका प्रभाव मानव जीवन, देश-दुनिया पर दिखाई दे रहा है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह निश्चित समय पर अन्य ग्रहों के साथ युति बनाते हैं। इसका प्रभाव मानव जीवन और देश-दुनिया पर दिखाई देता है ।

बुध और शनि की इस युति का प्रभाव सभी राशियों पर देखा जा सकता है। लेकिन विशेष प्रभाव सिर्फ 3 राशियों पर ही पड़ेगा। कौन सी हैं वो 3 राशियां? आइए जानते हैं क्या हैं शुभ फल।

बुध और शनि की इस युति का प्रभाव सभी राशियों पर देखा जा सकता है। लेकिन विशेष प्रभाव सिर्फ 3 राशियों पर ही पड़ेगा। कौन सी हैं वो 3 राशियां? आइए जानते हैं क्या हैं शुभ फल।

1) मेष राशि: शनि और बुध की युति आपके लिए अनुकूल है। आर्थिक मामलों और व्यापार में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। उद्यमियों की इस अवधि में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है जो भविष्य में फायदेमंद रहेगी।

1) मेष राशि: शनि और बुध की युति आपके लिए अनुकूल है। आर्थिक मामलों और व्यापार में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। उद्यमियों की इस अवधि में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है जो भविष्य में फायदेमंद रहेगी।

Astrology: 30 साल बाद एक दुर्लभ संयोग; इन 3 राशियों के लिए शुभ है

2) वृष राशि: यह अवधि कार्य और व्यवसाय के लिहाज से शुभ है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलेगा। साथ ही इस दौरान दफ्तर में आपको जूनियर और सीनियर्स का सहयोग मिल सकता है।

3) मिथुन राशि: इस दौरान भाग्य का साथ मिल सकता है। आप व्यवसाय के लिए यात्रा कर सकते हैं, जो शुभ रहेगा। छात्रों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिलेंगे। जिन छात्रों का इस समय इंटरव्यू है, उनके सफल होने के चांस ज्यादा हैं।

3) मिथुन राशि: इस दौरान भाग्य का साथ मिल सकता है। आप व्यवसाय के लिए यात्रा कर सकते हैं, जो शुभ रहेगा। छात्रों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिलेंगे। जिन छात्रों का इस समय इंटरव्यू है, उनके सफल होने के चांस ज्यादा हैं।

Astrology: 30 साल बाद एक दुर्लभ संयोग; इन 3 राशियों के लिए शुभ है


 


About Author
Pratik Chourdia

Pratik Chourdia

CTO & Digital Head of MP Breaking News

Other Latest News