आर्थिक तंगी दूर करेंगे गुपचुप किए जाने वाले ये उपाय, किसी को बिना बताए आज ही आजमाएं

Published on -
Astrology, Astro Tips

Astro Tips : आर्थिक तंगी और कर्ज की समस्या से छुटकारा पाने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं। वहीं ज्योतिषों का सहारा भी लेते हैं। कई बार लोगों को फायदा देखने को नहीं मिलता है, तो कई बार कुछ उपाय को अपना कर लोगों की जीवन की सभी परेशानियां खत्म हो जाती है। अगर ज्योतिषों द्वारा बताए गए उन उपायों को सही तरीके से अपनाया जाए तो जरूर फायदा देखने को मिलता है।

अगर आप भी अपने जीवन में धन से जुड़ी समस्याओं से परेशान है या फिर कर्ज में डूबे हुए हैं और आपको इससे मुक्ति पाना है साथ ही अपने जीवन की तमाम समस्याओं को खत्म करना है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको किसी को भी नहीं बताना है और गुपचुप तरीके से करना है। अगर अपने ऐसा किया तो ये उपाय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए इन उपायों को सबसे ज्यादा कारगर माना जाता है। चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में –

Astro Tips : किसी को बिना बताए जरूर आजमाएं ये उपाय

अगर कोई व्यक्ति आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और इससे वह काफी ज्यादा परेशान हो चुका है तो उसको 21 शुक्रवार तक पांच छोटी कन्याओं को खीर का प्रसाद बनाकर खिलाना चाहिए। खीर बनाते वक्त उसमें चीनी की जगह मिश्री को पीसकर डालें। लेकिन आपको एक बात का खास ध्यान इसको बनाते वक्त रखना है। इस बात की चर्चा किसी से भी ना करें यह एक गुपचुप उपाय है जिसे आप बिना बताए अगर करेंगे, तो आपको जल्द फायदा देखने को मिलेगा और आपकी आर्थिक तंगी भी दूर होंगे साठी कर्ज से भी मुक्ति मिलेगी।

इसके अलावा आर्थिक तंगी और कर्ज से छुटकारा पाने के लिए किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार के दिन अगर सुहागन महिलाएं सुहाग की सामग्री किसी को दान में दे। जिसमें चूड़ी, बिंदी, नेल पॉलिश, सिंदूर, लाल रिबन आदि सभी सामग्री मौजूद हो तो यह उपाय आपको मालामाल बन सकता है। इस उपाय को भी आपको किसी को नहीं बताना है और चुपचाप तरीके से करना है। तभी आपको फायदा देखने को मिलेगा और मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और खुद आपके घर चलकर आएंगी।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News