Grah Gochar : अप्रैल में यह बड़ा ग्रह करेगा गोचर, इन राशियों के लिए शुभ, धनलाभ-सफलता और नौकरी के योग

grah gochar 2023

Astrology 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर महीने कोई ना कोई ग्रह राशि परिवर्तन जरूर करता है, और जब भी कोई ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है तो इसका राशियों पर भी प्रभाव पड़ता है। इसी कड़ी में अब ग्रहों के राजा सूर्य अप्रैल में राशि परिवर्तन करने जा रहे है।

खास बात ये है कि सूर्य 14 अप्रैल को मंगल की राशि मेष राशि में प्रवेश करेंगे। यह गोचर शुक्रवार दोपहर 2 बजकर 40 मिनट होगा। मेष राशि सूर्य देव की उच्च की राशि मानी जाती है। वर्तमान में सूर्य कुंभ में विराजमान है। वही 20 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने लगने वाला है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)