Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

GajaKesari Rajyog : गुरु-चंद्रमा की युति से आज बनेगा गजकेसरी योग, इन राशियों के लिए बेहद शुभ, बढ़ेगा मान-सम्मान, धनलाभ-तरक्की के योग

grah gochar 2024

Gajakesari Rajyog 2023 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नवग्रह समय-समय पर गोचर करते रहते हैं। इनके गोचर से कभी शुभ तो कभी अशुभ योग बनते हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ता है। आज 17 मई बुधवार को गजकेसरी राजयोग बनने जा रहा है। चंद्रमा और गुरु मिलकर मीन राशि में यह राजयोग बनाएंगे।

पंचाग के अनुसार, 17 मई को चंद्रमा शाम 7 बजकर 39 मिनट पर मीन राशि से निकलकर मेष राशि में संचार करेंगे। इस राशि में पूरे ढाई दिन यानी 19 मई तक रहेंगे। ऐसे में बहुत ही शुभ और शक्तिशाली योग बन रहा। यहां पहले से ही गुरु विराजमान हैं और चंद्रमा के साथ युति से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)