Rashifal 07 July 2023 : आयुष्मान-बुधादित्य योग से मेष-मिथुन सहित 3 राशियों को वैभव-संपत्ति-समृद्धि-धन-नौकरी लाभ, सिंह-वृश्चिक रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal

Rashifal 07 July 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो गुरु और राहु मेष राशि में विराजमान है। सूर्य और बुध मिथुन राशि में गोचर कर रहे है। शुक्र और मंगल सिंह राशि में एक साथ हैं। केतु तुला राशि में है। चंद्रमा और शनि कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि के लिए चंद्रमा 11 घर में बैठे हैं। बड़े से किसी काम को सपोर्ट मिल सकता है। आयुष्मान योग का लाभ मिलेगा धन लाभ के योग बन रहे हैं समय अनुकूल है। यात्रा से लाभ मिलेगा। हालांकि कर्मचारियों के लिए यात्रा कठिन हो सकती है। घर परिवार में आपके व्यवहार में सकारात्मक बदलाव होंगे आय के मार्ग में बाधा देखने को मिलेगी। अप्रिय समाचार मिल सकता है। प्रेम की स्थिति मध्यम है। संतान की स्थिति मध्यम है।

वृषभ

व्यवसाय में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। कोर्ट कचहरी में हार हो सकती है। आज राजनीतिक विरोध देखने को मिल सकता है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। शनि देव की आराधना से आज आपको लाभ मिल सकता है। चंद्रमा आपके लिए 10वीं घर में रहेंगे। रिश्तो में गलतफहमी से निपटने के लिए खुद को तैयार रखें।

मिथुन

चंद्रमा 9th घर में बैठे हैं। धार्मिक कार्य से ज्ञान बढ़ेगा। व्यापार में नए टेंडर का लाभ मिल सकता है। शत्रुओं को आप से जलन हो सकती है। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में आएंगे।  छात्रों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य से संबंधित कुछ समस्या हो सकती है। आज नाग पंचमी की पूजा में नाग देवता को हरी मूंग की दाल चढ़ा कर किसी गरीब को दान दे मान सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क

चोट लग सकती है। परेशानी में पड़ सकते हैं। परस्थिति प्रतिकूल है। बहुत बचकर आपको समय को पार करना होगा। चंद्रमा आठवें घर में रहेंगे। यात्रा से समस्या होगी। व्यापार में किसी टेंडर को चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।  आज कर्मचारी को अत्यधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। सेहत नरम गरम रहने वाली है। वीकनेस की संभावना है।

सिंह

सिंह के लिए चंद्रमा सातवें घर में रहेंगे। बिजनेस पाटनर उसने विस्तार करेंगे। कार्यस्थल पर स्वयं के अंदर आए। परिवर्तन को देखकर आप अच्छे से कर सकते हैं। कर्मचारियों को कार्य अधिक होने से लाभ मिलेगा। प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है। इसके साथ ही स्वास्थ्य और जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दे। नौकरी चाकरी की स्थिति आज अच्छी नहीं है।

कन्या

शत्रु पर भारी पड़ेंगे। पैरों में चोट लग सकती है। विवाद संभव है। आज प्रेम की स्थिति मध्यम, संतान की स्थिति मध्यम, व्यापार लगभग ठीक ठाक चल रहा है। चंद्रमा छठे घर में है। कन्या राशि को कर्ज से छुटकारा मिलेगा। कार्यस्थल पर स्मार्ट वर्क से आपकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। परिवार का सपोर्ट मिलेगा। हर मोड़ पर मजबूती से खड़े रहेंगे।

तुला

प्रेम में तू-तू मैं-मैं की स्थिति हो सकती है। बच्चे की सेहत पर ध्यान देना होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति मध्यम, मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। व्यापार की स्थिति सही रहेगी। चंद्र 5 घर में रहेंगे, आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। बिजनेस में सौगात मिल सकती है। समय अनुकूल रहेगा। सामाजिक रुप से प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

वृश्चिक

चंद्रमा चौथे घर में रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। पार्टनर से बिजनेस में आज नुकसान लग सकता है। गुस्से के कारण मुसीबत में पड़ सकते हैं। कार्यस्थल पर मौज मस्ती भरा दिन रहेगा। सरकारी कर्मचारी का सीनियर सेक्शन होगा। आज खास दिन रहने वाला है। पारिवारिक जीवन आनंद पूर्वक रहेगा। छात्रों को विदेश यात्रा से लाभ मिल सकता है।

धनु

धनु राशि वाले को भाई बहन का स्वास्थ्य अच्छा नहीं लग रहा है। व्यापारिक संतुलन बिगड़ने के आसार हैं। नाक कान गले की परेशानी हो सकती है। प्रेम संतान की स्थिति लगभग ठीक-ठाक है। चंद्रमा 3rd घर में रहेंगे। दोस्तों रिश्तेदारों की मदद करेंगे। आयुष्मान योग का लाभ मिलेगा। प्रेशर ज्यादा होने के कारण परेशान हो सकते हैं।

मकर

चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। सावधानी बरते। कार्यस्थल पर कार्य अधिक होने से थकान रहेगी। दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत के मामले में आज दिन बेहतर रहेगा। परिवार में किसी रिश्तेदार के यहां जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी। जुबान और नियंत्रित होने से बचा कर रखें। जुआ लॉटरी में पैसे ना लगाएं। आज रोग के शिकार हो सकते हैं। काली जी को प्रणाम करने से लाभ मिलेगा।

कुंभ

ऊर्जा का स्तर घटेगा। बैंक बैलेंस में कमी आ सकती है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति ठीक है। ऊर्जा की स्थिति ठीक है। व्यापार की स्थिति ठीक है। चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। ज्ञान में वृद्धि होगी। कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। मेहनत रंग लाएगा। लगन से काम को पूरा करेंगे।

मीन

मीन राशि के लिए चंद्रमा 12th घर में बैठे हैं। नए सैंपल से लाभ होगा। लेन-देन से जुड़े कार्य में सावधानी बरतें। आज कर्मचारी का काम में मन नहीं लगेगा। आत्मविश्वास की कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन में चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ में तू-तू मैं-मैं की स्थिति हो सकती है। इसके साथ ही सर दर्द की पीड़ा से पीड़ित हो सकते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News