Rashifal 14 July 2023 : वृषभ-कर्क-वृश्चिक के लिए आज भाग्योदय, गण्ड योग से पद-प्रतिष्ठा, सम्मान-नौकरी, इंक्रीमेंट-संपत्ति, धन लाभ, मेष क्रोध पर रखें नियंत्रण, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal

Rashifal 14 July 2023,  Astrology, Aaj ka Rashifal : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो गुरु और राहु मेष राशि में विद्यमान है। चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। सूर्य मिथुन राशि में बैठे हैं। बुध कर्क राशि में विराजमान है। सूर्य और मंगल सिंह राशि में बैठे हैं। केतु तुला राशि में बैठे हैं जबकि शनि कुंभ राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन का आवक बढ़ेगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति मध्यम रहने वाली, संतान की स्थिति मध्यम रहने वाली है। चंद्रमा आपके लिए दूसरे घर में बैठेंगे। वित्तीय परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।  जॉब के लिए ऑफर आ सकते हैं। आज काम में व्यस्त रहेंगे। सेहत पर ध्यान देना आवश्यक है।

वृषभ

भाग्य चमकेगा। जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा आपकी राशि में बैठे है , मन खुश रहेगा। स्थिति खुशनुमा रहेगी। सुख भोगने का मौका मिलेगा। रिसर्च करने के बाद ही कार्य को आगे बढ़ाएं। परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लिए चंद्रमा 12 घर में बैठे हैं। खर्च में वृद्धि होगी। कार्य को बेहतर और सोच समझ कर करें। मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। निंद्रा की समस्या हो सकती है , खर्च की अधिकता रहेगी। चिंता बनी रहेगी। किसी अज्ञात भय से पीड़ित रहेंगे।

कर्क

बढ़ेगी स्वास्थ्य में सुधार होगा प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार दृष्टिकोण से आज कुछ अच्छा समय और अवसर प्राप्त हो सकता है। चंद्रमा 11 घर में बैठे हैं। प्रॉफिट को बढ़ाने का प्रयास करेंगे। यूट्यूब सॉफ्टवेयर वेब डिजाइनिंग में कड़ी मेहनत से ही सफलता हाथ लगेगी। जिम्मेदारी उठाकर समस्याओं को कम किया जा सकता है। स्किन रिलेटेड कुछ समस्या आपके सामने आ सकती हैं।

सिंह

सिंह राशि के लिए चंद्रमा दसवें घर में रहेंगे। राजनीतिक उन्नति होगी। आज व्यापार में लाभ मिलेगा। रिश्तो को मजबूत करेंगे। कोर्ट में विजय मिलेगी, राजनीतिक लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा है। प्रेम संतान की स्थिति थोड़ी माध्यम है।

कन्या

कन्या राशि के भाग्य उनके साथ देंगे। रोजी रोजगार में तरक्की होगी। रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा 9th घर में है, सोशल लाइफ अच्छी रहेगी। ड्राइविंग करते समय अलर्ट रहें। जख्मी होने की संभावना है। लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं।

तुला

तुला राशि चंद्रमा 8th घर बैठे हैं। दुनिया में किसी से नोकझोंक हो सकती है। व्यापार में हर मामले में संयम रखें। सोच समझकर निर्णय ले। बचे रहेंगे। बेहतर काम करने के कारण प्रशंसा हो सकती है। परस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। कोई रिस्क ना ले। वाहन धीरे चलाएं।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले के लिए समय आनंद से गुजरेगा। प्रेमी प्रेमिका की मुलाकात होगी। जीवनसाथी का सानिध्य बना रहेगा। स्वास्थ्य प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार की स्थिति अच्छी नजर आ रही है ।इसके साथ ही चंद्रमा आपके लिए सातवें घर में बैठे हैं। जीवनसाथी से किसी बात पर बहस हो सकती है। समझदारी पूर्वक निर्णय ले। आज प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में सामंजस्य बैठा कर चले। परिवार कुछ बातों पर सहमत नहीं हो सकते हैं। ऐसे में शांत रहें।

धनु

धनु राशि के लिए बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी, व्यापार सही चल रहा है। चंद्रमा छठे घर में बैठे है, पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। चेहरे पर खुशी लौटेगी। लाइफ पाटनर की ओर ध्यान दें।

मकर

छात्रों की परीक्षा की तैयारी में बदलाव आएगा। कार्य में सफल होंगे। कई सुनहरे मौके मिल सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। लाइफ पार्टनर को खुश करने के लिए डिनर की प्लानिंग कर सकते हैं। इंजीनियरिंग प्रबंधन और प्रौद्योगिकी छात्रों को लाभ मिलेगा।

कुंभ

कुंभ राशि के चंद्रमा चौथे घर में बैठे हैं। सुख सुविधाएं बढ़ेगी। स्थिति संभाल कर रखें। आर्थिक संकट से बचने के लिए खर्च पर लगाम लगाना आवश्यक है। लाइफ पार्टनर से किसी बात पर तू-तू मैं-मैं की स्थिति निर्मित हो सकती है। भौतिक सुख संपदा में वृद्धि होगी। घर में उत्सव का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है।

मीन

मीन राशि के लिए व्यापारिक विस्तार होगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। व्यापार में नए आयाम तक पहुंचेंगे। चंद्रमा तीसरे घर में है। भाई की संगत पर ध्यान रखें। सेहत की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। लाइफ पार्टनर की उम्मीद पर खरा उतरेंगे। आज दिन में सुधार होगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News