Rashifal 16 May 2023 : सर्वार्थ सिद्धि योग से मेष-वृषभ-मिथुन-कन्या के लिए आज का दिन उत्तम, भाग्योदय, धन निवेश, स्वास्थ्य, पदोन्नति यात्रा, तुला रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

rashifal

Rashifal 16 May 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो बुध, गुरु, राहु मेष राशि में विराजमान है। वृषभ राशि में सूर्य का प्रवेश हो चुका है। मिथुन राशि में शुक्र बैठे हैं। कर्क राशि में मंगल बैठे हैं। केतु तुला राशि में बैठे हैं। शनि कुंभ राशि में विराजमान है जबकि चंद्रमा मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

चन्द्रमा 12वें घर में रहेंगे। नए संपर्क से लाभ होगा। मेष राशि वाले को होटल मोटल के बिजनेस में लाभ मिल सकता है। प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी। संतान की स्थिति में सुधार होगा। छात्रों के लिए अच्छा समय शुरु हो रहा है। स्वास्थ्य अभी माध्यम बना हुआ है। व्यापारिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है। चिंता कारी सृष्टि का निर्माण हो रहा है। मन थोड़ा विचलित रह सकता है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके बनते काम में अड़चन उत्पन्न हो सकती है। छात्र किसी कारणवश प्लेसमेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि समय सुधार की तरफ जा रहा है। सूर्य को अर्घ्य देना आवश्यक है।

वृषभ

वृषभ राशि वाले कारोबार बढ़ेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारिक दृष्टिकोण से समय शुभ कहा जा सकता है। चंद्रमा ग्यारहवें घर में रहेंगे। बड़े भाई से खुशखबरी मिलेगी। प्रीति और सर्वार्थ सिद्धि योग का लाभ मिलेगा। कार्य पूरे होंगे। किसी बात को लेकर इमोशनल हो सकते है। ध्यान रहें।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के लिए चंद्रशेखर में रहेंगे। पिता के आदर्श पर चलेंगे। तालमेल बिठा कर रखेंगे। सुनाफा और प्रीति सहित सर्वार्थ सिद्धि योग का लाभ मिले।गा सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर मान सम्मान में वृद्धि होगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी। छात्रों के लिए परीक्षा से पहले सचेत होने का समय है। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यापार में सफलता मिलेगी। प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी।

कर्क

कर्क राशि वाले का भाग्य साथ देगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी होने वाली है।संतान की स्थिति अच्छी होने वाली है। व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा नवे घर में रहेंगे। ज्ञान की प्राप्ति होगी। सर्वार्थ सिद्धि योग से कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़े लोगों को अच्छी खबर मिलेगी। परिवार में किसी सदस्य की उम्मीद बढ़ सकती है। सभी को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। किसी खास के साथ यात्रा के लाभ मिल सकते हैं।

सिंह

सिंह राशि वाले के लिए चंद्रमा आठवें घर में रहेंगे। ससुराल में समस्या हो सकती है। व्यापार में कंपटीशन के चलते आपको नुकसान हो सकता है। बहस बाजी करेंगे। कार्य पर ध्यान देना होगा। नुकसान भुगतना पड़ सकता है। अचानक से किसी समस्या का समाधान होगा। स्वास्थ्य में सुधार हो सकते हैं।

कन्या

कन्या राशि वाले को जीवन साथी का साथ मिलेगा। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। आज चंद्रमा सातवें घर में रहेंगे। पति पत्नी के बीच अच्छे संबंध बनेंगे। सर्वार्थ सिद्धि योग से व्यापार में अतिरिक्त धन लाभ होगा। कार्यस्थल पर एकजुटता बनाए रखने के कारण आप टीम को लीड कर सकते हैं। सेहत के मामले में आज का दिन बेहतरीन है।मुश्किल से निपटना है तो आपको हल ढूंढना होगा।

तुला

तुला राशि वाले के लिए चंद्रमा छठे घर में बैठे हैं। मानसिक तनाव मिल सकता है। कार्यस्थल पर कार्य की गति को समय से पूरा करें। सर्वार्थ सिद्धि योग के कारण सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सहयोग मिल सकता है। मांसपेशियों में खिंचाव होगा। आज शासन सत्ता का पक्ष थोड़ा मध्यम रहेगा। अष्टम भाव में सूर्य विराजमान है। सरकारी तंत्र से नहीं भिड़ने की सलाह दी जा रही है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले भावना में रहकर कोई निर्णय लेने से बचे। नौकरी की स्थिति में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छे है।प्रीति सहित सर्वार्थ सिद्धि योग का लाभ मिलेगा।कॉरपोरेट मीटिंग में रिलेशन बेहतर होंगे। कार्यशैली को लेकर कोई बड़ी पोस्ट आपको दी जा सकती है। बिजनेस आपके लिए फायदेमंद रहेगी। परिवार में किसी कार्य के लिए माता-पिता का सहयोग मिलेगा। स्वयं की भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

धनु

धनु राशि वाले के लिए चन्द्रमा चौथे घर में बैठे हैं।पारिवारिक सुख सुविधा में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर किसी की खुशियां आपसे सहन नहीं हो सकती है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। टेंशन बढ़ सकती है। तनाव में आ सकते हैं। जंक फूड खाने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। भूमि भवन का लाभ मिलेगा। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। शत्रु पर विजय हासिल करेंगे।

मकर

व्यापारी की स्थिति सुदृढ़ होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। चन्द्रमा तीसरे घर में रहेंगे। साहस में वृद्धि होगी। बिजनेस में कमाई होगी। धन संबंधी परेशानी हो सकती है ।कामयाबी हासिल करने की कोशिश करेंगे। इंतजार लंबा हो सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ समय बीतेगा।

कुंभ

कुंभ राशि के लिए चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। वित्तीय स्थिति में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर कार्य क्षमता को देखते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। नए कार्य करने में व्यस्त रहेंगे। ड्राइविंग सीखने की इच्छा हो सकती है। अधिक जल्दी बाजी करने से समस्या उत्पन्न होगी। आज आलस्य आपकी समस्या होगी।

मीन

मीन राशि वाले के लिए चंद्रमा अपनी राशि में रहेंगे। बौद्धिक विकास होगा। वित्तीय स्थिति का लाभ मिलेगा। धन संबंधित समस्या दूर होगी। आज आए हुए अवसर को अपने हाथ से ना जाने दे। सेहत का ध्यान रखें। जान से जहान है। इस बात का बेहतर ध्यान रखें। किसी बात को लेकर आपको जवाबदेह बनाया जा सकता है। बड़े बुजुर्ग की सलाह आपके काम आएगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News