Rashifal 23 May 2023 : सुनफा योग से वृषभ-मिथुन-सिंह-कन्या के लिए आज का दिन उत्तम, प्रतिष्ठा, नौकरी-सम्मान, धन-यात्रा योग, वृश्चिक रखें विशेष ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
rashifal

Rashifal 23 May 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में बुध, गुरु, राहु विराजमान है सूर्य वृषभ राशि में गोचर कर चुके हैं। शुक्र और चंद्रमा मिथुन राशि में बैठे हैं। मंगल नीच के होकर कर्क राशि में विराजमान है। तुला राशि में केतु बैठे हैं जबकि शनि स्वयं की राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि वाले के लिए चन्द्रमा तीसरे घर में बैठे हैं। दोस्त रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे। आज नौकरी छोड़ने पर विचार कर सकते हैं। नौकरी की तलाश में रहेंगे। समय आपके पक्ष में, लव लाइफ अच्छी रहेगी। परेशानी खड़ी हो सकती है। किसी कार्य को बीच में छोड़ने से बचे। छात्रों के लिए आज का दिन कुछ नया करने वाला साबित हो सकता है। वहीं व्यवसायिक सफलता मिलेगी। स्त्री के कारण व्यापार में तरक्की होगी। सहयोग का लाभ मिलेगा। घर में तू तू मैं मैं हो सकती है। सूर्य को अर्घ्य देना सही रहेगा।

वृषभ

वृषभ राशि के लिए धन का आगमन बढ़ेगा। कुटुंब जनों में वृद्धि होगी। शादी विवाह हो सकते हैं। संतान की स्थिति मध्यम रहने वाली है। व्यापार सही चल रहा है। चंद्रमा आपके लिए दूसरे घर में है। पैतृक संपत्ति के मामले सोचेंगे। होटल बिजनेस में लाभ मिलेगा। व्यापार में इजाफा देखा जा सकता है ।परिवार में बुजुर्गों की सेवा काम आ सकती है। संयोग से किसी अधूरे कार्य को पूरा करेंगे। मौसम परिवर्तन को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेना सही है।

मिथुन

मिथुन राशि के लिए चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा। इसके साथ ही कार्य में मन लगेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। योग और प्राणायाम से आपको लाभ मिलेगा। छात्रों के शिक्षा में आ रही समस्या समाप्त होगी। प्रेम का आगमन होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगाv आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। व्यापार अच्छा रहेगा।

कर्क

कर्क राशि वाले के लिए खर्च में वृद्धि की संभावना है। जीवनसाथी की स्थिति मध्यम रहेगी। प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है। व्यापारिक दृष्टिकोण से यह समय बेहद अच्छा कहा जा सकता है। आपको उन्नति मिलेगी। चंद्रमा 12 घर में रखेंगे। खर्च को कम करने की योजना बनाएंगे। चिंता से कुछ हासिल नहीं होगा। चिंतन करने से कुछ हासिल कर सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी की प्रोजेक्ट आपके हाथ लग सकती है। समस्या का सामना करना पड़ सकता है। फैमिली में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सावधान रहें।

सिंह

सिंह राशि के लिए चंद्रमा 11वीं घर में बैठे हैं। वित्तीय स्थिति में लाभ व इंपोर्ट एक्सपोर्ट बिजनेस में बड़ा इजाफा देखा जा सकता है। आज सफलता की मंजिलों पर खड़े हैं। चुनाव का लाभ मिलेगा। ऊंचाई तक ले जाएगी। शारीरिक स्थिति गड़बड़ हो सकती है। सामाजिक और आर्थिक स्तर पर आपकी वाहवाही होगी। राजनीति शास्त्र में आपको पद , प्रतिष्ठा, सम्मान का लाभ मिल सकता है। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। यात्रा से लाभ होगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

कन्या

कन्या राशि वाले को व्यापारिक सफलता मिलेगी। पिता का साथ मिलेगा। उच्च अधिकारियों प्रसन्न रहेंगे। आज प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है। चंद्रमा दसवें घर में रहेंगे। वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। सुनाफ़ा योग का लाभ मिलेगा। मार्केटिंग टीम के साथ बेहतर प्रयास कर सकते हैं। सुकून भरा दिन गुजरेगा। कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

तुला

तुला राशि वाले के चंद्र 9th घर में रहेंगे। सोशल लाइफ अच्छी रहने वाली है। बिजनेस में सेल बढ़ाने को लेकर कार्य करेंगे। आलस से दूर रहेंगे। किया गया प्रयास सफल होगा। सफलता की सीढ़ी चलेंगे। कार्यस्थल पर जिम्मेदारी बढ़ सकती है। परिवार के साथ बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। खानपान में संतुलन आवश्यक है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के चंद्र 8th घर में रहेंगे। यात्रा से समस्या हो सकती है।  परिवार में कुछ गलतफहमी हो सकती है। स्थिति प्रतिकूल रहेगी। चरित्र पर उंगली उठा सकता है। यात्रा से कष्ट होगा। वाहन धीरे चलाना है। हेल्थ को लेकर आज समस्या उत्पन्न हो सकती है।  गलतफहमी और घमंड किसी के नजदीक आने से रोकेगा। लाइफ पार्टनर की कोई बात दिल पर लग सकती है।

धनु

धनु राशि वाले के लिए चंद्रमा 7th घर में हैं , लाइफ पार्टनर से बहस हो सकती है। थोड़े सशंकित रह सकते हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी। ट्रैवल करने से लाभ मिल सकता है। धन की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। सफलता मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। छात्रों को सफलता पाने के लिए फोकस करना होगा। आज यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं।

मकर

मकर राशि के लिए चंद्रमा छठे घर में बैठे हैं। कर्ज से छुटकारा मिलेगा। लाभ होगा। व्यापार में नए प्रोजेक्ट मिलेंगे। कार्यस्थल पर  सफलता मिलेगी। परिवार में आ रही समस्या समाप्त होगी। पद प्रतिष्ठा, मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए चंद्रमा 5th घर बैठे हैं। संतान का सुख मिलेगा। योग का लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर किसी कार्य को समय पर पूरा करेंगे। लव अच्छी रहेगी। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। प्रमोशन इंक्रीमेंट के आसार नजर आ रहे। तनाव की स्थिति दूर होगी। धन को खर्च करने से पहले सोचेंगे। हालांकि धन आगमन के कई स्रोत्र खुले रहेंगे। मानसिक चंचलता बनी रहेगी। भावना में रहकर कोई भी निर्णय लेने से बचें।

मीन

मीन राशि के लिए भौतिक सुख संपदा में वृद्धि होगी। भूमि भवन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। मां के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा छठे घर में, दुर्गा मां की आराधना करने से लाभ मिल सकता है। कार्यस्थल पर जल्दी बाजी में कोई कार्य बिगड़ सकता है। जीवन में कोई भी फैसला जल्दी बाजी में ना करें। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य के लिए प्लानिंग कर सकते हैं। यात्रा पर जा सकते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News