Rashifal 29 May 2023 : वज्र योग से मेष-मिथुन-कर्क-कन्या-धनु के लिए दिन उत्तम, प्रतिष्ठा, भौतिक सुख, धन निवेश, पदोन्नति यात्रा लाभ, सिंह रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
Rashifal

Rashifal 29 May 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो बुध गुरु राहु मेष राशि में विराजमान है। सूर्य वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। शुक्र मिथुन राशि में बैठे हैं। कर्क राशि में मंगल विराजमान हैं। चंद्रमा कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं। केतु तुला राशि कुंभ राशि में शनि गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। शत्रु पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। आज आपको बुजुर्गों का आशीर्वाद मिल सकता है। मान सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। इसके साथ ही चंद्रमा आपकी राशि के छठे हाउस में बैठे हैं। मानसिक तनाव को कम करने के लिए योग करेंगे। वज्र योग का लाभ मिलेगा। व्यापार में उन्नति होगी। वैचारिक मतभेद दूर होंगे। छात्रों को पढ़ाई में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने को मिलेगा। बीमारी का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ

वृषभ राशि वाले के लिए चंद्रमा पांचवें घर में बैठे हैं। संतान को अच्छी आदतें सिखाएंगे। विवादित जमीन पर आज हक में फैसला आ सकता है। वज्र योग का लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर आज कार्य को समय पर पूरा करेंगे। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पुरानी पोस्ट एक बार फिर से चर्चा में रह सकती है।आज घूमने और धन खर्च करने की प्लानिंग कर सकते हैं। यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं। धन के कई नवीन साधन भी जुड़ेंगे। पढ़ने लिखने में समय व्यतीत करेंगे। भावुक होकर कोई भी निर्णय से बचने की सलाह दी जा रही है। स्थिति अच्छी हो सकती है। सावधान रहें।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के लिए गृह क्लेश के संकेत मिल रहे हैं। भौतिक सुख संपदा में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य नरम गरम रहे।गा प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है। संतान की स्थिति अच्छी रहने वाली है। व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा आपके लिए चौथे घर में बैठे हैं। आध्यात्मिक झुकाव रहेगा। धन संबंधित परेशानी आ सकती है। आज व्यापार से ध्यान भटक सकता है। धैर्य खोने से बचने की सलाह दी जा रही है। आपकी हर कार्य पर विरोधी की नजर बनी हुई है। सावधान रहने की आवश्यकता है।

कर्क

कर्क राशि वाले के लिए चन्द्रमा तीसरे घर में रहेंगे। दोस्त आपकी मदद करेंगे। आज आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। लाभ मिलेगा। कोशिश के बाद सफलता हाथ लगेगी।खान-पान पर नियंत्रण रखना आवश्यक रहेगा। परिवार के लिए समय निकालेंगे। कुछ समय अपने आप के लिए भी निकालना आवश्यक है। व्यवसायिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है।

सिंह

सिंह राशि वाले के लिए धन का आगमन बढ़ेगा। रिश्तेदारों में वृद्धि होगी। जुबान अनियंत्रित करने से बचने की सलाह दी जा रही है। निवेश से आज आपको खासा लाभ मिल सकता है। पीली वस्तु अपने पास रखने से आज आपको सफलता मिलेगी। चंद्रमा आपके लिए दूसरे घर में बैठे हैं। धन संपत्ति का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही पद प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य को लेकर एक्टिव रहेंगे। सेहत में कुछ बदलाव महसूस कर सकते हैं। रिश्तो में आ रही दरार दूर होगी।

कन्या

कन्या राशि के लिए चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। वज्र योग का लाभ मिलेगा।बिजनेस में पूर्व में किए गए निवेश से आज लाभ मिल सकता। ऑफिस में कार्य के प्रति निष्ठा और एकाग्रता बनाए रखेंगे। बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए सेहत के मामले में सतर्क रहें। किसी संस्था से जुड़कर अपने सपने को साकार करने का मौका मिलेगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा है।

तुला

तुला राशि वाले के लिए चिंता कारी सृष्टि का निर्माण हो रहा है। मन व्यथित रहेगा। परेशान रहेंगे। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी रहने वाली है।। व्यापार मध्यम रहेगा चंद्रमा 12 घर में बैठे हैं। ज्ञान की प्राप्ति होगी। हालांकि आज सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस प्रोडक्ट को अच्छे से रिसर्च कर ले। बाद में पछताना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले के लिए च्नद्र 11 घर में रहेंगे। काम के अच्छे प्रयास से आय में वृद्धि होगी। लाभ मिलेगा। व्यापार में उछाल आने के साथ ही आज आपका दिन अच्छा रहने वाले है। कार्य स्थल पर प्रमोशन इंक्रीमेंट के आसार बनते नजर आ रहे हैं। पार्टनर के साथ आज का दिन अच्छा रहेगा। फैमिली के लिए किए गए प्रयास से सफलता मिलेगी।सेहत के मामले में आज आपको ध्यान रखने की आवश्यकता है। अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी।

धनु

धनु राशि वाले को आय में वृद्धि होगी। अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। आज का दिन अच्छा रहने वाले है। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। शासन सत्ता पक्ष से लाभ मिल सकता है। राजनीतिक प्रयास सफल होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसके साथ ही चंद्रमा आपके लिए दसवें घर में बैठे हैं। व्यापार का दायरा बढ़ेगा। सफलता की सीढ़ी चलेंगे। लाभ मिलेगा। सफलता मिलने के साथ ही सोशल लेवल पर भी आपकी अच्छी पकड़ देखने को मिलेगी।

मकर

मकर राशि के लिए चंद्रमा नवे घर में रहेंगे। आध्यात्मिक ज्ञान में वृद्धि होगी। व्यापार के ग्राफ में इजाफा होगा। कार्यों की सब जगह चर्चा होगी। आसानी से काम को पूरा करेंगे। परिवार में बड़े बुजुर्ग की कोई सलाह काम आ सकती है। लव लाइफ अच्छी रहने वाली है। आज छात्रों को परीक्षा परिणाम के लिए पढ़ाई पर फोकस करने की आवश्यकता है। ध्यान भटक सकता है। सावधान रहें।

कुंभ

कुंभ राशि वाले को चोट लगने के आसार नजर आ रहे हैं। परेशानी में पड़ सकते हैं। परस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। बचकर समय को पार करें। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी रहने वाली है। हरी वस्तु अपने पास रखने से लाभ मिल सकता है।चंद्रमा आपके लिए आठवें घर में बैठे हैं। अनसुलझे मामले को सुलझाने का प्रयत्न करेंगे। कोशिश को बढ़ाना होगा। नौकरी मिलने के आसार नजर आ रहे। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। मानसिक तनाव से उलझे रहेंगे। किसी से मनमुटाव की स्थिति में रहेंगे। सावधान रहें।

मीन

मीन राशि वाले के लिए चन्द्रमा सातवें घर में बैठे हैं। पति पति के संबंध में प्यार बढ़ेगा। व्यापार में आज प्रॉपर प्लानिंग से सफलता मिल सकती है। नए बिजनेस के लिए प्लानिंग कर सकते हैं। सुबह का समय बेहद शुभ माना जा रहा है। रिलेशनशिप में सुधार आएगा। आज का दिन सुकून और शांति से बीतेगा। इसके साथ ही कार्य के प्रति समर्पित रहेंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। चली आ रही परेशानी दूर होगी। स्वास्थ्य पहले से बेहतर सकता है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News