2025 से शुरू होगा इन 4 राशियों का गोल्डन टाइम, पलटेगी किस्मत, पद-पैसा और प्रतिष्ठा के प्रबल योग, पूरी होगी मनोकामना

गुरु साल 2025 में एक बार नहीं बल्कि दो बार राशि परिवर्तन करने वाले हैं, ऐसे में साल 2025 में 4 राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंंट के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Pooja Khodani
Published on -
guru vakri 2024

Guru Gochar 2025 : ज्योतिष शास्त्र में नौ ग्रहों में देवगुरु बृहस्पति की भूमिका बेहद अहम मानी जाती है। गुरु को सुख-समृद्धि, धन-वैभव, मान-सम्मान का कारक माना जाता है। गुरु एक राशि में करीब 1 साल रहते हैं, ऐसे में एक राशि में दोबारा आने में पूरा 12 साल का वक्त लगता है। वर्तमान में गुरू शुक्र की राशि वृषभ राशि में विराजमान है और 15 मई 2025 को  वृषभ से निकलकर बुध की स्वामित्य वाली राशि मिथुन में प्रवेश करेंगे, ऐसे में साल 2025 में 4 राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। आईए जानते हैं कौन सी है वो लकी राशियां ……………….

मिथुन राशि : गुरु का गोचर जातकों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। संतान की ओर से भी खुशखबरी मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की मिलेगी, करियर में आ रही परेशानी समाप्त होगी। नौकरीपेशा को वेतनवृद्धि के साथ पदोन्नति का लाभ मिल सकता है। समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। हर क्षेत्र में सफलता और भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते है। कोई बड़ा निवेश करना उत्तम रहेगा। व्यापार में पार्टनरशिप के काम से लाभ मिलेगा।

तुला राशि : गुरु के राशि परिवर्तन से जातकों की किस्मत बदल सकती है।इस अवधि में भाग्य का साथ मिलने से सभी बिगड़े काम बनेंगे। लंबे समय से चली आ रही परेशानी और आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी। लंबे समय से रुके और अटके काम पूरे होंगे। हर क्षेत्र में सफलता पा पाएंगे। उच्च शिक्षा पाने की इच्छा पूरी हो सकती है। संतान सुख भी मिल सकता है। इसके साथ ही आत्मविश्वास बढ़ेगा, जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकते हैं।

सिंह राशि : गुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन जातकों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है। आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन के साथ साथ अच्छी वेतन वृद्धि का तोहफा मिल सकता है। कोई संपत्ति आदि खरीद सकते हैं। निवेश के लिए समय उत्तम रहेगा, प्रॉपर्टी और शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में अच्छा लाभ हो सकता है।अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। पैतृक संपत्ति मिलने के कई योग बन रहे हैं। लव लाइफ भी अच्छी रहेगी।

वृषभ राशि : गुरु ग्रह का गोचर शुभ फलदायी सिद्ध हो सकती है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। हर मामले में अपने परिवार के लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है, आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।नए और बेहतरीन अवसर मिलने की उम्‍मीद है। भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। निवेश से लाभ होगा। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में लाभ हो सकता है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है।इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News