करवा चौथ पर पार्टनर को भेजें ये प्यार भरे संदेश, गहरा और मजबूत होगा रिश्ता

करवा चौथ के व्रत का हिंदू धर्म में बहुत अधिक महत्व माना गया है। यह पति-पत्नी के बीच प्रेम और समर्पण को दर्शाने वाला व्रत है। हर महिला सोलह श्रृंगार कर इस निर्जला व्रत को रखती है। चलिए आज हम आपके पार्टनर को विश करने के लिए कुछ मैसेज बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karwa Chauth wishes

Karwa Chauth Wishes: आज 20 अक्टूबर दिन रविवार है और हिंदू धर्म में बहुत खास माना जाने वाला करवा चौथ का व्रत भी है। ये वही दिन है जब महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। इस इन सोलर श्रृंगार कर महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए भगवान से कामना करती हैं। शाम के समय चंद्रोदय के बाद पूजन कर चंद्रमा को देख अपना व्रत खोलती हैं।

करवा चौथ का व्रत धार्मिक दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण माना गया है और पति पत्नी के बीच प्रेम का प्रतीक है। इस दिन सभी अपने पार्टनर को खास महसूस करवाने की कोशिश करते हैं। जाहिर सी बात है अगर इस करवा चौथ पर आपने भी व्रत रखा है तो आप अपने पार्टनर को स्पेशल महसूस करवाने के बारे में सोच रहे होंगे। अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो उन्हें कोई शानदार मैसेज भेज कर करवा चौथ विश कर सकते हैं। चलिए हम आपको कुछ मैसेज बताते हैं।

करवा चौथ की विश (Karwa Chauth Wishes)

चांद में नजर आती है मुझे आपकी सूरत,
जैसे चांद संग चांदनी वैसे मुझे है आपकी जरूरत।
करवाचौथ की शुभकामनाएं।

सुख दुख में हम एक दूजे का साथ निभाएंगे,
जन्म नहीं सातों जन्म पति पत्नी का धर्म निभाएंगे।
करवाचौथ की शुभकामनाएं।

करवा चौथ का ये पवित्र दिन आपके जीवन को सुख और शांति से भर दे,
आपको मिले सारी खुशियां और चांद आपका आंगन रोशन कर दे।
शुभ करवा चौथ।

करवा चौथ का व्रत लाया है खुशियां हजार,
यही कामना है खुशियों से भरा रहा है हर सुहागन का संसार।
हैप्पी करवा चौथ।

हम दोनों की जोड़ी कभी न टूटे,
खुदा करे हम एक दूजे से कभी न रूठे,
साथ निभाना अपनी सारी जिंदगी, हम दोनों से खुशियों की पल एक भी ना छूटे।
शुभ करवा चौथ।

चांद की ये रोशनी जीवन में बिखेरे खुशियों की आस,
हर जन्म ऐसे ही बना रहे तुम्हारा मेरा साथ।
करवा चौथ 2024 की शुभकामनाएं।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न माध्यमों के जरिए बताई गई है। MP Breaking News इनकी पुष्टि नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News