Dog Crying Signs: कुत्तों का रोना होने वाली अनहोनी की ओर करता है इशारा, हो जाएं सावधान

Dog Crying Signs : अक्सर हमने अपने आसपास कुत्तों को रोते हुए देखा होगा, जिससे हम अंदाजा लगा लेते हैं कि जरूर कोई अनहोनी घटने वाली है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, यदि रात के समय कुत्ता लगातार भौंकता है या रोता है इसका मतलब यह किसी अप्रिय घटना की ओर इशारा कर रहा है। ऐसे में आपको सावधान जाएं क्योंकि ऐसा माना जाता है कि कुत्तों को पहले से ही आभास हो जाता है।

Dog Crying Signs: कुत्तों का रोना होने वाली अनहोनी की ओर करता है इशारा, हो जाएं सावधान

नकारात्मक शक्ति का आभास

कहते है कि यदि रात में कुत्ता आपके घर के बाहर रोता है तो उसके आसपास कोई नकारात्मक शक्ति होती है, जो कि उन्हें दिखाई देती। इस कारण वो रोते हैं। इसलिए अगर आपके आसपास ऐसा होता है तो फौरन सतर्क हो जाएं।

पालतू कुत्ते का रोना

यदि आपके घर में अपने कुत्ता पाला है और वो खाना-पीना बंद कर दे तो इसे किसी अनहोनी का इशारा समझना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि यदि कुत्ते खाना छोड़ देते हैं और बिल्कुल शांत पड़ जाते हैं तो यह इस बात का संकेत है कि घर पर कोई बड़ा संकट आने वाला है।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना अलग-अलग जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News