Lal Kitab Upay : व्यापार और करियर में आ रही है रूकावट, लाल किताब के ये उपाय दिलाएंगे सफलता

Lal Kitab Upay : लाल किताब में पारिवारिक, आर्थिक,स्वास्थ्य,कार्य क्षेत्र, व्यापार, शादी, प्रेम और शिक्षा के क्षेत्र आने वाली परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए है।

Lal Kitab Upay : अगर आपके जीवन में तरक्की हासिल नहीं हो रही है और आपकी कड़ी मेहनत के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है तो आप इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए लाल किताब में दिए गए कुछ ऐसे उपाय हैं जिन्हें करें। ऐसा करने से आपकी रूठी हुई किस्मत चमक जाएगी। जी हां लाल किताब में कुछ ऐसे विशेष उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन में मनचाहा फल प्राप्त करने के साथ-साथ धन संबंधित परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इन उपायों के बाद सौभाग्‍य, पैसा खुद चलकर आपके पास आएगा। कुछ लोगों के गृह कमजोर होते हैं जिस वजह से उन्हें जीवन में परेशानियां उठानी पड़ती है लेकिन इन परेशानियों से परेशान होने के बजाए आप इन उपाय को करेंगे तो आपके जीवन में खुशहाली आएगी साथ आपके हर कार्य में सफलता मिलना शुरू हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में –

लाल किताब में पारिवारिक, आर्थिक,स्वास्थ्य,कार्य क्षेत्र, व्यापार, शादी, प्रेम और शिक्षा के क्षेत्र आने वाली परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए है। इन उपायों को कर के आप भी जीवन को खुशहाल बना सकते हैं –

  • अगर आपका बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा है और आपको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो लाल किताब में एक उपाय बताया गया है जिसे अपनाकर आप इन परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इसके लिए आपको एक जटा वाला नारियल लेना होगा, उसे लाल कपड़े में बांधकर दुकान के किसी कोने में थोड़ी उचाई पर रखना होगा। वहीं तरह लेस थन के बाद इस नारियल को किसी नदी में प्रभावित करना होगा। ऐसा करने के बाद आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है।
  • अगर आपके पास पैसे आ रहे हैं और बच नहीं रहे हैं और आप पैसों को बचाना चाहते हैं तो आपको लाल किताब में बताया गया यह उपाय करना होगा। इसके लिए आपको रात में अपने सिरहाने के नीचे तांबे के बर्तन में लाल चंदन मिश्रित जल भरकर रखना होगा। उसके बाद अगले दिन सुबह इसे तुलसी के पौधे में चढ़ा देना। ऐसा करने से आपके घर में बरकत बनी रहेगी।
  • अगर आपको करियर में तरक्की नहीं मिल रही है और आप लगातार रुकावट का सामना कर रहे हैं तो आपको प्रतिदिन गाय को रोटी खिलाना बताया गया है। कि प्रतिदिन गाय को रोटी और चींटियों को शक्कर के साथ पक्षियों को दाना खिलाने से शनि राहु और केतु ग्रह के प्रकोप से मुक्ति मिले तरक्की होने लगती है।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।