Lal Kitab Upay : गुप्त नवरात्रि में कर लें लाल किताब के यह 4 उपाय, हो जाएंगे मालामाल

Lal Kitab Upay : गुप्त नवरात्रि में किए गए उपाय सफल माने जाते हैं। आप भी जीवन की परेशानियों को खत्म करना चाहते है तो लाल किताब के ये उपाय जरूर करें।

Lal Kitab Upay : 2023 का दूसरा महीना जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर अभी भी आपके जीवन में परेशानियां आ रही है और सफलता हाथ नहीं लग रही है या फिर धन की कमी बनी हुई है, तो आप अभी चल रही गुप्त नवरात्रि में लाल किताब में बताए गए कुछ अचूक उपाय कर इन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

जी हां, गुप्त नवरात्रि में किए गए उपाय सबसे ज्यादा सफल माने जाते हैं। आप भी अपने जीवन की परेशानियों को खत्म करने के लिए और धन प्राप्ति के लिए इन उपायों को जरूर करें। आपको जल्द ही फायदा देखने को मिलेगा और सफलता आपके कदम चूमने लगेगी। आज हम आपको लाल किताब के अचूक उपाय बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं –

आपको बता दें, लाल किताब में हर समस्या का निवारण है। अगर किसी को कोई पारिवारिक, आर्थिक, स्वास्थ्य, कार्य क्षेत्र हो या व्यापार और शादी प्रेम के साथ शिक्षा के क्षेत्र में परेशानियां आ रही है, तो वह लाल किताब के उपाय ओं को करके छुटकारा पा सकते हैं और अपने जीवन को सफल बना सकते हैं। यह उपाय जल्द ही असर दिखाते हैं। आप भी इन्हें जरूर कर के देखें।

यह है वह 4 अचूक उपाय –

आर्थिक तंगी से परेशान है या फिर आपके पास धन की कमी लगातार बनी हुई है, नया साल शुरू होने के बाद भी आपको परेशानियां देखनी पड़ रही है तो आप लाल किताब का यह उपाय कर इन परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं।

  • आपको सोते वक्त अपने सिरहाने के पास तांबे का पात्र रखना होगा। इसमें आपको लाल चंदन डाल कर रखना है। अगले दिन सुबह उसे तुलसी के पौधे में चढ़ा देना है। ऐसा करने से आपकी आर्थिक तंगी दूर होने के साथ-साथ मानसिक रूप से भी आप मजबूत हो जाएंगे
  • आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए आप 21 शुक्रवार तक 9 वर्ष आयु तक की 5 कन्याओं को भोजन करवाएं। ऐसा करवाने से आपको जल्द फायदा देखने को मिलेगा और आपकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी साथ ही आप मालामाल हो जाएंगे।
  • अगर आपके जीवन में तरक्की नहीं हो रही है या फिर आप कार्य में किसी तरह की बाधा से लगातार परेशान चल रहे हैं तो आपको अपनी दुकान या ऑफिस के साथ घर के मुख्य दरवाजे के बाहर थोड़ा सा आटा रखना होगा। ऐसा करने से आपको काफी ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा और तरक्की आपके कदम चूमने लगेगी।
  • अगर आपके विवाह में परेशानी आ रही है या किसी तरह की कोई रुकावट आ रही है तो आप हर सोमवार के दिन ॐ सोमेश्वराय नमः मंत्र का जाप करना शुरू कर दें। इसके अलावा भगवान भोलेनाथ को दूध जल और बेलपत्र अर्पित करना शुरू करें। ऐसा करने से शिव जी आपकी हर मनोकामना को पूर्ण करेंगे और आपकी शादी में भी कोई बाधा नहीं आएगी।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।