Ganesh Chaturthi: गणपति बप्पा का KGF अवतार भक्तों को नहीं आया रास, हुए नाराज

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार 31 अगस्त से शुरू हो चुका हैं। इस साल इस त्यौहार को बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया जा रहा है। सभी ने अपने-अपने घरों में गणपति जी की मूर्ति स्थापित की।

Ganesh Chaturthi 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार 31 अगस्त से शुरू हो चुका हैं। इस साल इस त्यौहार को बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया जा रहा है। सभी ने अपने-अपने घरों में गणपति जी की मूर्ति स्थापित की। सभी के घर अलग-अलग तरह की और डिज़ाइन की मूर्ति लाइ गई। ऐसे में मार्किट में एक अनोखी मूर्ति देखने को मिली। दरअसल, मूर्तिकार गणपति जी को अलग-अलग रूप से बनाते है जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत लगती है। अभी हाल ही में गणेश जी की एक मूर्ति सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Must Read : MP News : सावधान! चौकीदार जागते रहो, सीरियल किलर का खौफ, अब तक 4 की हत्या

इस तस्वीर में गणपति बाप्पा के हाथ में बंदूक थमाई हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद भक्तों का गुस्सा फूट गया है। बताया जा रहा है कि KGF यश की धुंआधार लुक को कॉपी कर गणपति की मूर्ति बनाने के बाद जब उसका लुक सामने आया तो विवाद मच गया। आप तस्वीर में देख सकते हैं केजीएफ चैप्टर टू से इंस्पायर होकर मूर्तिकार ने गणेश जी की हैवी मशीनगन के साथ मूर्ति बनाई है। इस मूर्ति में देखा जा सकता है गणेश जी को सिग्नेचर व्हाइट पिनस्ट्राइप्ड सूट पहनाया है। साथ ही उनके हाथों में बंदूक पकड़ाई है। वहीं मूर्ति के नीचे KGF 2 लिखा हुआ है।

Ganesh Chaturthi : भक्तों का फूटा गुस्सा –

इस मूर्ति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही भक्तों का गुस्सा सर चढ़ गया। क्योंकि लोगों को गणेश जी का ये अवतार बिलकुल पसंद नहीं आया। बता दे, गणेश जी को जिसका लुक दिया गया है उसका नाम रॉकी है। वह सोने का अवैध तस्कर है। रॉकी खून खराबे के साथ आपराधिक चीजें करता हैं। इतना ही नहीं समाज की शांति को भी रॉकी भंग करता है। इस वजह से लोगों को गणेश जी का ये अवतार पसंद नहीं आया है।

केजीएफ के अलावा मार्केट में पुष्पा के अवतार की मूर्ति सामने आई थी। उसकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इस लुक में अल्लू अर्जुन की लुक को कॉपी किया गया था। लेकिन इस मूर्ति का भी लोगों ने खूब विरोध किया। लोगों को फिल्मी मूर्ति बिलकुल पसंद नहीं आई। हालांकि कुछ लोगों को ये बेहद पसंद आई। लोगों ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। लेकिन कुछ लोगों की भावनाओं को इन मूर्ति को देख ठेस भी पहुंची है।