Gupt Navratri: आज से शुरू होंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, 9 दिनों तक होगी धन वर्षा, पूरी होगी हर मनोकामना

गुप्त नवरात्रि 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है। कई खास संयोग भी बन रहे हैं। जिसका असर सभी पर होगा। कुछ राशियों के लिए आने वाले 9 दिन बहुत शुभ रहेंगे।

Gupt Navratri Rashifal: हिन्दू धर्म में गुप्त नवरात्रि का बहुत महत्व होता है। मास मास के शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि पर यह नवरात्रि मनाई जाती है। पूरे 9 दिन माँ दुर्गा के 9 रूपों की पूजा और आराधना करते हैं। ज्योतिशास्त्र के मुताबिक इस साल गुप्त नवरात्रि पर कई संयोग बन रहे है। जिसका असर सभी राशियों पर होगा। कुछ के लिए आने वाले 9 दिन बेहद शुभ होंगे।। मान्यता है कि इस व्रत को करने वालों भक्तों की हर मान्यता पूरी होती है। इस साल कुछ राशियों पर माँ दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी।

कन्या राशि 

इस साल की गुप्त नवरात्रि इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ होगा। नौकरी और कारोबार में सफलता मिलेगी। नए गहने, घर और वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आने वाले 9 दिन बेहद शुभ होंगे। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे। कोर्ट कचहरी से रुके काम पूरे होंगे। करियर और नौकरी के लिए भी ये दिन शुभ रहेंगे। धन लाभ और यात्रा के संयोग बन रहे हैं।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए शुभ दिन शुरू हो चुके हैं। माँ दुर्गा की कृपा बनी रहेगी। विवादों से छुटकारा मिलेगा। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। धन लाभ होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए इस साल की गुप्त नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेगी। कारोबार में सफलता मिलेगी। दोस्तों और परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। माँ दुर्गा की विशेष कृपा बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि

आने वाले 9 दोन वृश्चिक राशि के जातकों के बहुत शुभ साबित होंगे। धन लाभ होगा। कोई अच्छी और बड़ी खबर मिल सकती है। परिवार के साथ संबंध अच्छे होंगे।

Disclaimer: इया लेख का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। जो ज्योतिशास्त्र और मान्यताओं पर आधारित है। MP Breaking News इन बातों की पुष्टि नहीं करता।। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।