आने वाले जुलाई महीने में इन 2 राशियों पर बरसेगी शनिदेव (shani) की कृपा

शनिदेव (Shani) के राशि परिवर्तन करने से हर राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ता है। कुछ राशि वालों के लिए शनि का राशि परिवर्तन मंगलकारी होता है तो कुछ राशि वालों के लिए अशुभ। आइये जानते हैं किन दो राशियों के लिए शनि का आगामी राशि परिवर्तन रहेगा लाभकारी –

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। सबका न्याय करने वाले देव शनिदेव (shani) आगामी 12 जुलाई को अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। अभी शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं और 5 जून को वक्री हुए थे। आगामी 12 जुलाई को वक्री अवस्था में शनि का कुंभ से मकर राशि में प्रवेश होगा। शनि का इस स्थिति में होना सभी राशि वालों के जीवन में प्रभाव डालेगा। लेकिन दो राशि वालों को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही शनि ढैय्या से थोड़े वक़्त के लिए मुक्ति मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें – आने वाले जुलाई महीने में इन 2 राशियों पर बरसेगी शनिदेव (shani) की कृपा

अभी शनिदेव के कुंभ राशि में विराजमान होने के कारण कर्क व वृश्चिक राशि वालों पर शनि ढैय्या का असर है। 29 अप्रैल से इन राशियों के जातकों को शनि की महादशा का सामना करना पड़ रहा हैं। अब 12 जुलाई से होने वाले शनि राशि परिवर्तन से कर्क व वृश्चिक राशि वालों को शनि ढैय्या से राहत मिल जाएगी, लेकिन शनि के मकर राशि में जाते ही मिथुन और तुला राशि वालों पर शनि ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें – Weekly Horoscope 16 May से 22 May : बदलेगी कई ग्रहों की चाल, 7 राशियों के दिन बदलेंगे, आर्थिक सहित स्वास्थ्य लाभ, 5 राशियां रहे सावधान

12 जुलाई को शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि वाले जातकों की किस्मत खुल सकती है। इन राशि के जातकों को काम में सफलता मिलेगी। साथ ही नौकरी पेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। लंबे समय से अटका हुआ धन है तो वह वही वापस मिल सकता है। नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है। जीवन से तनाव दूर जाएगा।