धन प्राप्ति के लिए अपनाएं काली किताब के ये अचूक टोटके, जल्द मिलेगा लाभ

Published on -
Kali Kitab Upay

Kali Kitab Upay : लाल किताब की तरह काली किताब का भी ज्योतिष शास्त्र में काफी ज्यादा महत्व माना गया है। काली किताब में भी कुछ खास समस्याओं के समाधान के अचूक उपाय बताए गए हैं। काली किताब में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जो घर में सुख शांति बनाए रखने के लिए, जादू टोना दूर करने के लिए,तंत्र क्रिया के लिए, दुर्घटना से बचाव के लिए, दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए और धन प्राप्ति के लिए टोटके बताए गए हैं। जिन्हें अंधविश्वास या तंत्र की श्रेणी में रखा जाता है।

इन उपायों को अपना कर इस तरह की सभी समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। जिस तरह लाल किताब में हर समस्या के उपाय बताए गए हैं इस तरह काली किताब में तंत्र क्रिया और कला जादू समेत इस तरह की कई समस्याओं के लिए समाधान बताए गए है। आज हम आपको धन प्राप्ति के लिए काली किताब के कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपना कर आप धन हानि की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। ये उपाय कारगर माने जाते हैं। लेकिन इन उपायों को आप अपने विवेक से काम लेते हुए अपनाएं। चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में –

ये है Kali Kitab के कुछ उपाय

  1. लक्ष्मी प्राप्ति के लिए श्रावण के महीने में आप 108 बिल्व पत्रों पर चंदन से ॐ नमः शिवाय लिखकर इसे शिवलिंग पर अर्पित करें। ऐसा आपको जाप करते हुए करीब 31 दिनों तक करना होगा। ये उपाय आपके घर में सुख शांति बनाए रखने के साथ-साथ रोग, बाधा, मुकदमा और धन लाभ का सुख देंगे। इस उपाय को करने से व्यापार में प्रगति होगी साथ ही नए बिजनेस या नौकरी के आसार मिलने लगेंगे। ये उपाय कारगर माना जाता है। इससे आपको फायदा देखने को मिलेगा।
  2. अगर आपके व्यापार में मंदी आ गई है और इससे आप काफी ज्यादा परेशान है तो काली किताब के इस उपाय को आप अपना सकते हैं। इसके लिए आपको किसी साफ़ शीशी में सरसों का तेल भरकर उस शीशी को किसी तालाब या बहती नदी के जल में प्रवाह कर देना है। ऐसा करने से आपके व्यापर में आई मंदी दूर होगी और आपको काफी ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस उपाय को करने के बाद आपको धन लाभ भी होगा।
  3. अगर आपका भाग्य सो गया है या फिर आपका साथ नहीं दे रहा है और आप अपना भाग्योदय करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्रात सुबह उठकर अपने हाथों को अच्छे से रगड़ते हुए उसे देखें और फिर हाथ देखकर तीन बार चूमें, उसके बाद पांव धरती पर रखें और कदम आगे बाधाएं। ऐसा नित्य-प्रतिदिन करने से निश्चित रूप से भाग्योदय होगा। साथ ही आपको दिन भर एनर्जेटिक फील होगा।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News