16 सितंबर को सिंह राशि में मार्गी होंगे बुध, इन राशियों को मिलेगा आर्थिक और व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ

Sanjucta Pandit
Published on -
budh gochar

Budh Margi 2023 in Singh Rashi : ज्योतिष शास्त्र में बुद्ध को ग्रहों का ‘राजकुमार’ कहा जाता है। वह वाणी, शिक्षा, गणित, ज्योतिष विज्ञान, व्यापार, बुद्धि आदि के क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं जो व्यक्ति के करियर और व्यक्तिगत विकास में महत्वपूर्ण होते हैं। पंचांग के अनुसार, 16 सितंबर को दोपहर 1 बजकर 21 मिनट पर बुध ग्रह सिंह राशि में मार्गी होने जा रहे हैं, जिससे कि सभी राशियों में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव देखने को मिलेगें। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको उन राशियों के बारे में बताएंगे जिन्हें इस दौरान आर्थिक और व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ मिलने वाला है…

Rashi Fal

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध ग्रह की मार्गी के दौरान आपके व्यापारिक और आर्थिक क्षेत्र में लाभ की संभावनाएं हैं, जिससे आपको बदलते व्यवसायिक माहौल में सफलता प्राप्त हो सकती है। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होने की संभावना है और आय के नए स्रोत भी बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। इसी दौरान संपत्ति खरीदने की भी संभावना बन रही है। वाद-विवाद से बचें। परिवार के साथ समय व्यतित करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए बुध मार्गी शुभ और फलदायी माने जा रहे हैं। इस दौरान कार्यक्षेत्र में नई सफलताएं प्राप्त हो सकती हैं और विदेश यात्रा के योग भी बन सकते हैं, जिससे व्यक्ति के आर्थिक और व्यापारिक दृष्टिकोण से लाभ हो सकता है। यह समय आर्थिक उन्नति के लिए नए स्रोतों की खोज और प्राप्ति का भी हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में भी यह सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है, जिससे जातक की तंदुरुस्ती में सुधार हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए बुध मार्गी के दौरान करियर और व्यापार में सफलता मिल सकती है। नौकरी में इस जातक को प्रमोशन का अवसर मिल सकता है। वित्तीय स्थिति में सुधार होने की संभावना है। यात्रा के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ समय व्यतित करें। वाद-विवाद होने की पूरी संभावनाएं, इसलिए खुद को ऐसे विवादों से दूर रखें।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News