Name Astrology : दिलदार होते है इन 3 अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के, पत्नी को रखते है रानी की तरह

Name astrology

Name Astrology : इन दिनों लोगों को अपने बारे में जानने का काफी ज्यादा उत्सुक रहता है। कई लोग अपने बारे में जानने के लिए ज्योतिषों (Astrology) के पास जाते है तो कोई अन्य चीज़ों का सहारा लेकर अपने बारे में सबकुछ जानने की कोशिश करता है। सिर्फ इतना ही नहीं ज्योतिष भी व्यक्ति के जीवन से जुड़ी सभी बातें सच सच बता देते है। ऐसे में लोगों को और भी भरोसा होने लगा है।

आपको बता दे, अगर आपके पास पत्रिका नहीं है तो अब चिंता मत करिए, क्योंकि ज्योतिष आपके नाम के पहले अक्षर से ही आपके बारे में सब कुछ बता देते हैं। आज हम आपको ज्योतिषों द्वारा बताए गए कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बताने जा रहे है जिनसे शुरू होने वाले नाम के लड़के बेहद अच्छे और दिलदार होते है। इतना ही नहीं ये लड़के अपनी पत्नी को राज करवाते है। वह उन्हें रानी बना कर रखते हैं। तो चलिए जानते है वो कोनसे अक्षर है –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।