Name Astrology : इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां हमेशा पार्टनर पर रहती है हावी, कहीं आप भी तो…

Name Astrology : इन दिनों लोगों को अपने बारे में जानने का काफी ज्यादा उत्साह रहता है। कई लोग अपने बारे में जानने के लिए ज्योतिषों के पास जाते है तो कोई सोशल मीडिया और किसी ऐप का सहारा लेकर अपने बारे में जानने का प्रयास करता है।

Name astrology

Name Astrology : इन दिनों लोगों को अपने बारे में जानने का काफी ज्यादा उत्साह रहता है। कई लोग अपने बारे में जानने के लिए ज्योतिषों (Astrology) के पास जाते है तो कोई सोशल मीडिया और किसी ऐप का सहारा लेकर अपने बारे में जानने का प्रयास करता है। इतना ही नहीं ज्योतिष भी सिर्फ कुछ ही जानकारियों के द्वारा लोगों को उनके जीवन से जुड़ी सभी बातें बता देते है जो आम तौर पर सच भी हो जाती है।

साथ ही ज्योतिष लोगों के नाम के पहले अक्षर से ही उनके स्वाभाव, व्यव्हार, पसंद-नपसंद, शांत स्वभाव, गुस्सैल स्वभाव और जीवन कैसा रहेगा उसके बारे में बता देते है। ऐसे में आज हम ज्योतिषों द्वारा बताए गए कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बताने जा रहे है जिनसे अगर किसी लड़की का नाम शुरू होता है तो वह हमेशा अपने पार्टनर पर हावी रहती है। उनका नेचर डॉमिनेटिंग होता है। तो चलिए जानते है उन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों के बारे में –

ये है वो अक्षर –

अक्षर A :

आपको बता दे, जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो वैसे तो दिल की बहुत साफ़ होती है लेकिन वह हमेशा अपने पार्टनर पर अपनी मर्जी चलती है। दरअसल, इस अक्षर के नाम की लड़कियां आमतौर पर बेहद हंसमुख होती है। इनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी गजब का होता है। ये अपनी लाइफ अच्छे से और खुल कर जीना पसंद करती है। लेकिन ये अपने मन की करना पसंद करती है जब तक इनके मन की नहीं होती ये उससे संतुष्ट नहीं होती है। ये पार्टनर को भी डॉमिनेट करती है और इनका खुद का नेचर भी डॉमिनेट होने वाला ही होता है।

Must Read : बारिश में भूलकर भी ना खाए ये चीजें, सेहत के लिए है सबसे खतरनाक

अक्षर C :

इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां काफी प्रभावशाली और व्यक्तित्व वाली होती है। इनका हर जगह अच्छा खासा दबदबा देखने को मिलता है। लेकिन ये अपनी मर्जी के आगे किसी की भी चलने नहीं देती है। ये अपने पार्टनर पर भी खूब हावी रहती है। लेकिन इन लड़कियों को काफी ज्यादा प्यार करने वाला लड़का मिलता है।

अक्षर L :

इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां एक बहुत अच्छी लव पार्टनर होती है। ये अपने पार्टनर को खूब प्यार करती है साथ ही इन्हे भी उतना ही प्यार मिलता है। लेकिन ये अपने नेचर की वजह से हमेशा तनाव में रहती है। इस वजह से इन लड़कियों के रिलेशन में भी काफी तनाव देखने को मिलता है। वैसे ये हर चीज़ संभालने की कोशिश करती है लेकिन कई बार इनकी मर्जी के आगे सब बिगड़ जाता है।