Name Astrology : सच्चे दिल के होते हैं इस एक नामाक्षर के लोग, जानें इनके बारे में सब कुछ

Name Astrology

Name Astrology : नाम का हर व्यक्ति के जीवन में खास महत्व होता है। नाम के बिना इंसान की पहचान अधूरी रहती हैं। ज्योतिष शास्त्र में भी नाम का काफी ज्यादा महत्व बताया गया है। इसके पहले अक्षर से ही व्यक्ति के जीवन से जुड़ी अहम बातों का पता लगाया जा सकता हैं। अगर आपके पास आपकी पत्रिका नहीं है और आप अपने जीवन से जुड़ी बातों का पता लगाना चाहते हैं तो आप अपने नाम के पहले अक्षर से ही सब कुछ पता लगा सकते हैं।

जी हां, नामाक्षर एक ऐसी चीज है जो व्यक्ति के भविष्य, करियर, पर्सनल लाइफ आदि के बारे में सब बयां कर देती हैं। आज हम आपको एक ऐसे नामाक्षर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शुरू होने वाले नाम के लोगे मासूम और सच्चे दिल के होते हैं। इन लोगों को इमोशनल माना जाता है। ये सब की मदद करने के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं। तो चलिए जानते हैं इन जातकों के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।