Numerology Prediction: अपने जन्मतिथि के आधार पर जानें 7 सितंबर के लिए अपना लकी नंबर और शुभ रंग

आइए जानें 7 सितंबर का दिन आपके लिए कैसा होगा और आपका शुभ अंक और शुभ रंग क्या है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अंक ज्योतिष (Numerology Prediction) का जीवन में बहुत महत्व होता है। अपने जन्मतिथि के आधार पर आप आपका दिन कैसा होगा इसका आकलन कर सकते हैं। अपने जन्म तिथि, जन्म माह और जन्म वर्ष की ईकाइयों को जोड़कर जो फल निकलता है उसे भाग्यांक कहा जाता है। जन्म तिथि की इकाइयों को जोड़कर जो हल निकलता है उसे मूलांक कहा जाता है।

आप अपने मूलांक की गिनती अपने जन्मतिथि, जन्म माह और जन्म वर्ष की तिथि को जोड़ कर जान सकते हैं। यदि आपकी जन्मतिथि 31 अगस्त 2022 है। तो अपने मूलांक को जानने के लिए 3+1= 4, जिसमें से 4 आपका मूलांक है। वहीं 3+1+0+8+2+0+2+2= 18, अब 1+8= 9, आपका भाग्यांक 9 है। आइए जानें 7 सितंबर का दिन आपके लिए कैसा होगा और आपका शुभ अंक और शुभ रंग क्या है।

मूलांक 1

मूलांक 1 वाले लोगों के लिए बुधवार का दिन बाधाओं से भरा हो सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं सामने आ सकती हैं। बुजुर्गों की सलाह जरूर सुने और अपनी बुरी आदतों को छोड़ने की कोशिश। आपका शुभ अंक दो और शुभ रंग पीला है।

मूलांक 2

मूलांक 2 वाले लोगों के लिए वालों बुधवार का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे अवसर मिलेंगे। आपकी पर्सनल लाइफ और विवाहित जीवन भी काफी अच्छा होगा। आपका शुभ अंक 11 और शुभ रंग डार्क ब्लू है।

मूलांक 3

मूलांक 3 वाले लोगों के लिए कल का दिन अच्छा और बुरा दोनों हो सकता है। जहां एक तरफ आप अपने जीवन का मजा लेंगे वहीं दूसरी तरफ आपके सामने कुछ बाधाएं भी खड़ी हो सकती हैं। अपने जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे रखने की कोशिश करें। आपका शुभ अंक 23 और शुभ रंग पीला है।

यह भी पढ़े… SBI Recruitment 2022: क्लर्क पदों पर निकली बंपर भर्ती, 5008 पर होगी उम्मीदवारों की नियुक्ति, जानें डिटेल्स

मूलांक 4

मूलांक 4 वाले लोगों के लिए बुधवार का दिन थोड़ा व्यस्त हो सकता है। लेकिन फिर भी अपने और अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग भूरा है।

मूलांक 5

मूलांक 5 वाले लोगों के लिए 7 सितंबर का दिन अच्छा होगा। आपके घर और काम को पहचान मिलेगी। कार्यक्षेत्र में भी आपको सफलता मिलेगी। आपके आपके परिवार वाले और सहकर्मी भी आपसे खुश होंगे। आपका शुभ अंक 41 और शुभ रंग बैंगनी है ‌

मूलांक 6

मूलांक 6 वाले लोगों के लिए 7 सितंबर का दिन नए स्किल सीखने का मौका देगा। टॉक्सिक रिलेशनशिप से बचने की कोशिश करें। आपका समय धन से जुड़ी भर से जुड़े मामलों को दूर करने में जा सकता है। आपका शुभ अंक 11 और शुभ रंग गोल्डन है।

मूलांक 7

मूलांक 7 वाले लोगों के लिए कल का दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। आपके दयालु स्वभाव होने के कारण आपके मन में थोड़ी उथल-पुथल हो सकती है। बुराइयों से दूर रहें और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आपका शुभ अंक 19 और शुभ रंग पीला है।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल शिक्षित करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज इन बातों का दावा नहीं करता। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।