इन तारीखों में जन्मे लोग करते है खूब सारे अफेयर, हमेशा पार्टनर से छुपाते है ये बात!

अंक शास्त्र (Numerology) की न्यूरोलॉजी के मुताबिक मूलांक 1 से मूलांक 9 तक के लोगों की पर्सनैलिटी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जो सभी को आकर्षित करती है।

Numerology

आजकल ज्योतिष (Astrology) द्वारा हर चीज इंसानों से जुड़ी बता दी जाती है। वहीं अंक शास्त्रों (Numerology) में भी लोगों की जन्म तारीख के अंक के आधार पर यह अनुमान लगा लिया जाता है कि उनकी पर्सनालिटी और उनका जीवन कैसा होगा। ऐसे में आपको बता दें अंक शास्त्र की न्यूरोलॉजी के मुताबिक मूलांक 1 से मूलांक 9 तक के लोगों की पर्सनैलिटी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जो सभी को आकर्षित करती है।

दरअसल अंक शास्त्र की न्यूरोलॉजी से इंसान की जीवन की हर वह बात के बारे में जाना जा सकता है जो किसी को ना पता हो। दरअसल, न्यूमैरोलॉजी एक ऐसी चीज है जिससे इंसान के पैदा होने से लेकर मृत्यु तक की बातें अनुमान लगाकर बता दी जाती है जो अधिकतर सही भी होती है। ऐसे में ही आज हम आपको मूलांक 4 के लोगों के जीवन के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं।

Must Read : इस जगह सोनम कपूर की होगी गोद भराई, सिर्फ इतने लोग होंगे शामिल, डेट फाइनल

जी हां जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 4,13, 22 तारीख को आता है तो उनका मूलांक 4 होता है। ऐसे में जिन भी जातकों का जन्म मूलांक 4 को होता है वो लोग मस्त मौला होते हैं। ये लोग अपना जीवन खुलकर जीना पसंद करते हैं। इन लोगों को जीवन में कभी भी कोई घोर समस्या नहीं आती है। अगर कुछ समस्या आती भी है तो वो जल्द ही उससे निपटा लेते हैं। ये लोग अपने आसपास के लोगों को भी हमेशा खुश और हँसता हुआ रखते हैं।

खूब सारे अफेयर –

अंक ज्योतिष द्वारा बताया गया है कि ये लोग अपने जीवन में ढेर सारे अफेयर करते हैं। दरअसल, ये लोग बेहद आकर्षित होते है। ऐसे में लोग इनकी तरफ जल्द आकर्षित हो जाते हैं। वैसे ये लोग बेहद खूबसूरत, स्मार्ट और लविंग होते है। ऐसे में ये अपने पार्टनर को भी बेहद प्यार करते हैं। इनका पार्टनर इनसे हमेशा खुश रहता हैं। हालांकि ये लोग अपनी बात आसानी से शेयर नहीं करते। लेकिन ये अपने ऊपर आई समस्याओं से खुद अकेले लड़ लेते हैं। ये लोग हमेशा लव मैरिज करना पसंद करते हैं।

तरक्की हासिल करना –

जानकारी के मुताबिक, मूलांक 4 में पैदा होने वाले लोग अपने जीवन में हर तरक्की हासिल करते हैं। इन्हे आसानी से उचाइयां हासिल हो जाती हैं। इनके जीवन में खूब पैसा लिखा रहता है। इनके पास कभी पैसों की कमी नहीं होती है। इनका जीवन भी शानदार बीतता है। ये दिल खोल कर पैसा खर्च करते हैं। हालांकि ये लोग काफी ज्यादा विचार विमर्श करने के बाद का डिसीजन लेते हैं।