Rashifal 17 June 2023 : वृषभ-कर्क-सिंह-कन्या-कुंभ के लिए आज का दिन उत्तम, सर्वाअमृत योग का मिलेगा लाभ, पद-प्रतिष्ठा, सम्मान, धनलाभ, मेष-मिथुन रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

rashifal

Rashifal 17 June 2023 :  ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो गुरु और राहु मेष राशि में गुरु चांडाल योग का निर्माण कर रहे हैं। बुध और चंद्रमा वृषभ राशि में बैठे हैं। सूर्य मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में विराजमान है। केतु तुला राशि में बैठे हैं जबकि शनि कुंभ राशि में वक्री अवस्था में गोचर करेंगे। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि के लिए चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। धन की स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होने लगेगा। संतान की स्थिति अच्छी रहने वाली है। व्यवसाय अच्छा चलेगा। स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। नैतिक मूल्य और जिम्मेदारी को अच्छे से निभाएंगे। सर्वा अमृत योग का लाभ मिलेगा। अनुकूल समय कहा जा सकता है।  इंफेक्शन की समस्या से परेशान रह सकते हैं।

वृषभ

वृषभ राशि में चंद्रमा बैठे हैं। मन को शांत करने के लिए योग करें। आज अमृत योग का लाभ मिलेगा। बिजनेस में ग्रोथ होगा। आपके कार्य की प्रशंसा की जाएगी। गले में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। विद्यार्थी के लिए अति उत्तम समय है। व्यवसाय के लिए समय अच्छा है। व्यापार में आएगी समाज में सराही जाएंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के लिए आज सामान्य दिन कहा जा सकता है। मन किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते है।  कमजोरी का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य की कमजोरी हो या धन की कमजोरी हो, आज मन में मलाल रह सकता है।  संतान की स्थिति ठीक-ठाक है। बहुत अच्छी स्थिति से फिलहाल आप की दूरी रहेगी।  चंद्रमा 12 घर में रहेंगे। नए संपर्क से काम को बढ़ाएंगे। किसी धार्मिक कार्य में बाधा उत्पन्न हो सकती है। सफलता के लिए आत्मविश्वास आवश्यक है। मन में विश्वास रखें। सेहत गड़बड़ा सकती है।

कर्क

कर्क राशि के लिए चंद्रमा 11 घर में बैठे हैं। इनकम में वृद्धि होगी। बड़े भाई के साथ योजना बनाएंगे। आज पुराने स्टॉक को बेचने में सफल हो सकते हैं। कार्यस्थल पर कार्य का प्रेशर अधिक रहेगा। जिससे मन विचलित हो सकता है। आय में सफलता मिलेगी। आय के पुराने मार्ग से पैसे आएंगे। नवीन मार्ग से भी पैसे आएंगे। रुका हुआ धन वापस होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। आज एक बेहद शुभ समय कहा जा सकता है।

सिंह

सिंह राशि वाले को व्यावसायिक सफलता मिलेगी। धन आगमन के योग, कोर्ट कचहरी में सफलता मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पद प्रतिष्ठा सम्मान का लाभ मिलेगा। बुजुर्गों के पद चिन्हों पर चलेंगे। सफलता प्राप्त करेंगे। व्यापार में इजाफा होगा। छोटी समस्याओं पर जीत हासिल करेंगे। आज दिन भर तनाव भरा दिन रह सकते हैं।

कन्या

कन्या चंद्रमा के 9th घर में बैठे हैं, अच्छे किताब को पढ़ने से ज्ञान बढ़ेगा। सर्वा अमृत योग का लाभ मिलेगा। मार्केटिंग रिलेटेड जॉब  के प्रॉफिट हाथ लगेंगे। आज दिन भर आपको कार्य कर सकते हैं। उच्च अधिकारी का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट में सफलता मिलेगी। भाग्य दिन का निर्माण होगा। कार्य में सफलता से मन प्रसन्न रहेगा।

तुला

तुला राशि वाले सावधान रहें चोट लग सकती है। परेशानी बढ़ सकते, परस्थिति प्रतिकूल है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति सामान्य है। आज कार्यस्थल पर सावधानी से कार्य को पूरा करें। किसी से भी तू तू मैं मैं करने पर नुकसान हो सकता है। धन का नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।  उच्च अधिकारी का आशीर्वाद मिलेगा। छुट्टी से अनुभव करेंगे। प्रेमिका प्रेमि मुलाकात हो सकती है। नौकरी के लिए अच्छे दिन है। स्वास्थ्य चेहरे का प्रेम की स्थिति अच्छी है।  संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा आपके 8th घर में बैठे हैं। व्यापार में विस्तार होगा। आज नहीं आर्डर हाथ लग सकते हैं। रिस्पांसिबिलिटी सौंपी जा सकती है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।  परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु

धनु राशि वाले के शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। ज्ञान की प्राप्ति होगी।  बुजुर्ग आशीर्वाद मिलेगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। कर्ज को कम करने के लिए बड़ों की सलाह लेंगे।  कंट्रोल करने की आवश्यकता है।  यात्रा से चिड़चिड़ा हो सकते हैं।  तनाव में रह सकते हैं।

मकर

मकर राशि वाले के लिए मानसिक चंचलता बनी रहेगी। प्रेम में तू-तू मैं-मैं की स्थिति हो सकती है।  बच्चे की सेहत की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य प्रेम की स्थिति अच्छी है।  संतान की स्थिति ठीक-ठाक है। व्यापार अच्छा चल रहा है। खुद पर ध्यान देना आवश्यक होगा।  छात्रों की पढ़ाई में कुछ बदलाव कर सकते हैं।  सफलता मिलेगी। सर्वा अमृत योग का लाभ मिलेगा । आज लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा बीतेगा। सेहत के मामले में थोड़े परेशान हो सकते हैं।

कुंभ

कुंभ राशि के लिए चंद्रमा चौथे घर में बैठे हैं। घर में कुछ समस्या आ सकती है। पहले रिसर्च कर ले। परेशानी दिन कहा जा सकता है। आज किसी पर भी टिप्पणी करने से बचे। लाइफ पार्टनर का क्रोध झेलना पड़ सकता है। आज जुबान पर नियंत्रण रखना आवश्यक रहेगा। क्षमता में वृद्धि होगी।  उत्सव के माहौल बनेंगे।

मीन

मीन राशि वाले के बराबर में वृद्धि होगी। रोजी रोजगार में तरक्की मिलेगी। अपनों का साथ मिलेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापारिक सहयोग हो सकता है। स्वास्थ्य प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा रहेगा। काली जी की आराधना से लाभ मिलेगा। चंद्रमा तीसरे घर में रहेंगे। छोटी बहन पर नजर रखें। परिवार में सुख शांति रहेगी। टेंशन कम होते ही सेहत में सुधार आएगा। आज का दिन सामान्य कहा जा सकता है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News