जबरदस्त कमाई करेंगे धनु और सिंह राशि के लोग, ये जातक शत्रुओं से रहें सावधान, देखें आज का राशिफल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 29 November: ग्रह नक्षत्र व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालते हैं। समय समय पर इनकी चाल में बदलाव आता है जो व्यक्ति के जीवन पर भी असर करते हैं। 29 नवंबर दिन मंगलवार की बात करें तो आज कुछ राशियों के लिए ये शुभ साबित होने वाला है तो कुछ के जीवन पर विपरीत असर डालेगा। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लिए आज का दिन काफी फायदेमंद होने वाला है। उनके लंबे समय से रुके हुए काम बन जाएंगे। हर काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और मित्र भी आपके कामों में सहयोग करेंगे।

वृषभ

इन लोगों का दिन सुख शांति के साथ गुजरेगा। आप जितने भी प्रयास करेंगे उन सभी में आपको सफलता मिलेगी। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। आपका मूड कुछ अनचाहे लोगों से मुलाकात होने की वजह से खराब हो सकता है।

मिथुन

आज आपको अपना हर कदम बहुत ध्यान से उठाने की जरूरत है। कीमती चीजों का ध्यान रखें क्योंकि यह इधर-उधर हो सकती है जिससे आप परेशान हो जाएंगे। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। सफलता मिलने से प्रसन्नता का एहसास होगा।

कर्क

आज कर्क राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। संपत्ति की प्राप्ति होगी और आजीविका में भी प्रगति होने वाली है। यात्रा के योग बन रहे हैं जो लाभकारी सिद्ध होंगे। प्रिय व्यक्ति से मिलकर प्रसन्नता होगी।

सिंह

इन लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। मधुर वाणी आपके लिए अच्छी साबित होगी। जो शत्रु हैं वो आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे और आपस में लड़कर समाप्त हो जाएंगे।

कन्या

इन लोगों की आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। रोजगार और व्यापार में सफलता मिलेगी। लंबे समय से चले आ रहा कानूनी मामला शांत होगा। सफलता मिलने से आपको खुशी होगी।

तुला

तुला राशि के लिए लोगों के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है। आपके लेनदेन से जुड़ी सारी समस्या का हल मिलेगा। पर्याप्त मात्रा में धन लाभ होगा, जिससे आपको सुख मिलेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन बहुत ही खास होने वाला है। आपको किसी तरह की शारीरिक समस्या हो सकती है इसलिए थोड़ा सा स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज के दिन किसी भी प्रकार के फालतू खर्च में ना पड़े।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आर्थिक तौर पर स्थिति लाभदायक रहेगी। आपको आज पर्याप्त मात्रा में धनलाभ होगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

मकर

इन राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। आजीविका के क्षेत्र में आपको जिन भी चीजों की जरूरत है वो सभी पूरी हो जाएगी। वाद विवाद से दूर रहें और अपने काम पर फोकस करने के बारे में सोचे। अतिथियों के स्वागत के योग बनेंगे।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहने वाली है। किसी कारण से आप किसी व्यक्ति को अपना शत्रु बना सकते हैं। आज का दिन निराशाजनक साबित होने वाला है। अकस्मात यात्रा के योग बन सकते हैं। वाद विवाद से दूर रहें।

मीन

मीन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। आज आपसी संबंधों में लेनदेन ना करें इससे संबंध खराब हो सकते हैं। यात्रा के योग बन रहे हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News